kharikalan-village-case-three-cases-registered-11-people-arrested

खारीकलां गांव का मामला,तीन प्रकरण दर्ज,11 लोग गिरफ्तार

खारीकलां गांव का मामला,तीन प्रकरण दर्ज,11 लोग गिरफ्तार

जोधपुर,शहर के निकट डांगियावास स्थित मौजा खारीकलां गांव में दो दिन पहले खनन लीज होल्डर और ग्रामीणों के बीच उपजे विवाद के बाद पुलिस ने 17 लोगों को शांति भंग में पकड़ा था। बवाल होने पर ग्रामीणों की तरफ से दो और लीज होल्डर ठेकेदार की तरफ से एक केस दर्ज करवाया गया था। पुलिस ने तीन प्रकरण दर्ज कर जांच के बाद गुरूवार को 11 लोगों को मुकदमें गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीणों को जेल भिजवाया गया जबकि अन्य गिरफ्तार लोगों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Virat kohli in kainchi dham: भारतीय दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली पत्नी अनुष्का और बेटी के साथ पहुंचे कैंची धाम

थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि एक प्रकरण में ग्रामीण 72 साल के मांगीलाल पुत्र किशनाराम जाट, नाथूराम पुत्र भंवरलाल गुर्जर एवं चेतन पुत्र गणपत राम गुर्जर को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया गया। जबकि दूसरे प्रकरण में खनन कर्मियों में से आकाश दीप चौहान पुत्र बुध सिंह,धर्मप्रीत सिंह पुत्र सुरजीत सिंह, आकाशदीप पुत्र नानक चंद,वंशीलाल उर्फ वंश पुत्र विजयसिंह,मोहन पुत्र चनाराम मेघवाल,प्रकाशराम पुत्र चौनाराम,अमृतपालसिंह पुत्र जगदेव सिंह,सुमित उर्फ सनी पुत्र राजेंद्र शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। इन्हें शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इनके पास से एक गेटवे गाड़ी को भी जब्त किया गया है।

सनद रहे कि मंगलवार की सुबह खनन लीज होल्डर एवं ग्रामीणों के बीच में खारीकलां गांव में विवाद हो गया था। जिसके बाद ग्रामीणों में आक्रोशित होकर 7 वाहनों में आग लगाने के साथ लीज होल्डर के कैंप को भी जला दिया था। जिस पर पूरे गांव में तनाव व्याप्त हो गया था। पुलिस ने बाद में 17 लोगों को शांति भंग में पकड़़ा था। तीन केस दर्ज भी हुए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts