एनयूजे की होली में पत्रकारों ने मचाई धूम

एनयूजे की होली में पत्रकारों ने मचाई धूम

हल्द्वानी,एनयूजे की होली में पत्रकारों ने मचाई धूम। उत्तराखंड के मीडिया कर्मियों की प्रमुख राज्यस्तरीय पंजीकृत संस्था नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स(एनयूजे उत्तराखण्ड) द्वारा रामपुर रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित होलिकोत्सव में पत्रकारों जमकर अबीर गुलाल उड़ाया।जिले भर से आये पत्रकारों के बीच यूनियन की जिलाध्यक्ष दया जोशी ने बड़ी गर्मजोशी से हलिकोत्सव-2024 का शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें – भगतसिंह ने देश के युवाओं में क्रांति की भावना जगाई-पंवार

इस दौरान पत्रकारों ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर होली मनाई। होलिकोत्सव में हल्द्वानी के विधायक सुमित हृदेश ने भी खूब ठुमके लगाए। होली गायन और मधुर गीतों की धुन पर वे पत्रकारों के साथ देर तक ठुमके लगाते नजर आये। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुमित्रा प्रसाद ने भी स्वयं होली गीत गा कर रंग भरे माहौल को और अधिक खुशगवार बना दिया।
इस दौरान यूनियन की जिला अध्यक्ष दया जोशी,महासचिव पूरन रुवाली ने भी होली गायकों का सस्वर साथ दिया। वरिष्ठ पत्रकार ईश्वरी दत्त भट्ट, सदस्य धर्मानंद खोलिया,गुलरभोज के पत्रकार ठाकुर रामपाल सिंह,उत्तर उजाला के वरिष्ठ पत्रकार भगवान सिंह गंगोला,गिरीश गोस्वामी,शंकर पांडे,बसंत पांडे,रामराज शर्मा के अलावा नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स की विभिन्न इकाइयों के पदाधिकारी और तमाम पत्रकार देर तक कार्यक्रम का लुत्फ उठाते रहे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts