Jodhpur crime

Jodhpur crime

Jodhpur crime : जोधपुर,जिले की ग्रामीण पुलिस ने मादक पदार्थ के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर कार को जब्त किया। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि जिला जोधपुर ग्रामीण अवैध मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम व तस्करों,वान्छित अपराधियों की धड़पकड़ अभियान के तहत पुलिस थाना पीपाड़ शहर की टीम द्वारा थाना हल्का क्षेत्र में सरहद रतकुडिया हाईवे पर स्थित सेवरों की ढाणी से कपिल पुत्र पारसराम जाट को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें- Reet exam – 2022 : फर्जीवाड़ा करने वाला मूल अभ्यर्थी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पुलिस थाना पीपाड शहर मय टीम द्वारा थाना क्षेत्र के सरहद रतकुडिया हाईवे पर स्थित सेवरों की ढाणी की ढ़ाणी में एनडीपी एस एक्ट थाना मेड़ता रोड में थानाधिकारी मेडतारोड राजपालसिंह मय जाब्ता की सहायतार्थ वान्छित मुलजिम बलवीर सेवर को दस्तयाब करने के लिए गए। जिस पर मुलजिम द्वारा मकान का दरवाजा बंद करने पर समझाइश कर दरवाजा खुलवा कर मुलजिम बलवीर को पुलिस जाब्ता मेड़ता रोड को दस्तयाब करवाया।

बाद कार्यवाही के संदिग्ध व्यक्ति मकान मे से दौडकर बाहर खड़ी गाडी की तरफ जाने लगा व अचानक गाड़ी लेकर जाने की तैयारी करने लगा इस पर पुलिस द्वारा तत्परता से वाहन को रोक वाहन व मकान की तलाशी लेने पर मकान में जला अफीमनुमा पदार्थ 1.420 किलोग्राम व मकान के सामने खडी कार की तलाशी लेने पर 269 ग्राम डोडा पोस्त व 180 ग्राम अफीम का दूध बरामद हुआ। कपिल पुत्र पारसराम जाट को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त से अब पूछताछ की जा रही है।(Jodhpur Crime)

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews