होली पर लूट केस में जमानत पर छूटा, रात को पकड़ा अवैध पिस्टल के साथ

होली पर लूट केस में जमानत पर छूटा, रात को पकड़ा अवैध पिस्टल के साथ

जोधपुर, कमिश्ररेट की बनाड़ पुलिस ने सोमवार की रात को एक युवक को अवैध पिस्टल के साथ पकड़ा। आरोपी होली पर ही जमानत पर बाहर आया था। उसे लूट के एक प्रकरण में डांगियावास पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपी से अब हथियार के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि रात को मुखबिरी सूचना मिली कि नांदड़ा गांव में एक युवक अवैध हथियार के साथ घूम रहा है। इसकी तलाशी लिए जाने पर अवैध हथियार बरामद हो सकता है। इस पर पुलिस की एक टीम एएसआई कुशालराम, हैडकांस्टेबल जसाराम, कांस्टेबल राजेंद्र एवं महिपाल एवं भाकरराम की गठित कर युवक को नांदड़ा क्षेत्र से पकड़ा गया। तलाशी में उसके पास देशी पिस्टल मिली। इस पर आरोपी रामड़ावास खुर्द डांगियावास निवासी श्रवणराम पुत्र भानाराम मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया गया।

थानाधिकारी खोजा ने बताया कि आरोपी गत दिनों डांगियवास में एक सुनार से सात लाख रूपए और 70-80 ग्राम सोना लूट में भी शामिल था और पकड़ा गया था। होली पर ही वह जमानत पर छूट कर आया था। उससे अब हथियार लाने बाबत सप्लायर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews