jewelery-worth-6-lakhs-and-cash-worth-2-lakhs-stolen-from-retired-army-persons-house

रिटायर्ड आर्मी पर्सन के घर से 6 लाख के जेवर और दो लाख की नगदी चोरी

अन्य मकान से कैमरा, नगदी व घरेलु सामान चोरी

जोधपुर, शहर के महामंदिर स्थित न्यू बीजेएस कॉलोनी में रहने वाले आर्मी से सेवानिवृत एक व्यक्ति के बंद मकान में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से दस तोला सोना, ढाई सौ ग्राम चांदी और दो लाख की नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

महामंदिर पुलिस थाने के हैडकांस्टेबल गणपतसिंह ने बताया कि न्यू बीजेएस गली नंबर 12/12 में रहने वाले इंद्र सिंह पुत्र मेघसिंह राजपूत आर्मी से सेवानिवृत है। वे परिवार सहित 12 जुलाई को अपने गांव गए थे। इस बीच घर सूना था। वे 21 जुलाई की दोपहर में लौटे तो मुख्य द्वार का ताला टूटा मिला। अज्ञात चोरों ने घर में प्रवेश कर बेडरूम में रखा सारा सामान अस्त व्यस्त कर डाला। घर से दस तोला सोने के जेवर, 250 ग्राम चांदी के आइटम और दो लाख की नगदी आदि चोरी कर ले गए। महामंदिर पुलिस ने घटना में मामला दर्ज करते हुए अब जांच आरंभ की है। सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाने का प्रयास जारी है।

इधर देवनगर पुलिस के अनुसार मूलत: धौलपुर हाल देवनगर पाल लिंक रोड निवासी भूपेंद्र ङ्क्षसह जाटव पुत्र राजेंद्र प्रसाद ने रिपोर्ट दी कि अज्ञात चोर उसके सूने मकान में सेंध लगाकर वहां से एक कैमरा, 15 हजार की नगदी, बैक की चेक एवं पासबुक के साथ अन्य घरेलु सामान चोरी कर ले गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews