jesse-week-ends-with-celebration-day

उत्सव दिवस के साथ जेसी सप्ताह का समापन

उत्सव दिवस के साथ जेसी सप्ताह का समापन

जोधपुर,जेसीआई सनसिटी द्वारा गुरुवार को जेसी सप्ताह का समापन समारोह होटल में उत्सव दिवस के रूप में मनाया गया। अध्यक्ष विकास भंडारी ने मुख्य अतिथि एसीपी ट्रैफिक अंशु जैन, कीनोट स्पीकर अग्रसेन संस्थान के अध्यक्ष उमेश लीला विशिष्ठ अतिथि, मंडल उपाध्यक्ष निशांत सिंह सोलंकी सहित सभी अतिथियों का स्वागत किया।

जेसी सप्ताह के डायरेक्टर विजय जैन ने अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए सप्ताह के दौरान जरूरतमंदो को भोजन वितरण,डाइबिटीज चेकअप शिविर,पौधा रोपण, स्कूल में वॉटर कूलर लगाना,महिला सशक्तिकरण और यातायात नियम जागरूकता आदि कार्यक्रमों की जानकारी प्रदान की।

इस अवसर पर निवर्तमान अध्यक्ष खुश सिंघवी को कमल पत्र,नये सदस्य विजय जैन को अमर पत्र और चन्द्र प्रकाश पंवार को टोयी पुरस्कार से सम्मानित किया गया। सप्ताह के प्रति दिवस के डायरेक्टर,सह डायरेक्टर को भी सम्मानित किया गया।

विशिष्ठ अतिथि उमेश लीला ने कहा कि युवाओं द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में किये जा रहे सामाजिक कार्यक्रम सराहनीय हैं। मुख्य अतिथि अंशु जैन ने जेसीआई के कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा कि युवा निस्वार्थ भाव से समाज के विकास के कार्यक्रम आयोजित करते हैं वो सराहनीय है।
कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा,रतन माहेश्वरी,अनिल कोठारी, दीपक अग्रवाल,सुरेश भंसाली और मोहित जैन सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे। सचिव कुशाग्र शर्मा ने सभी का आभार प्रकट किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts