जोधपुर, जिले के देचू थाना क्षेत्र में ढांढणिया गांव के समीप एक ट्रोले की टक्कर से घायल हुए रामदेव बाबा के दो जातरुओं में से एक की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। देचू पुलिस ने घटना के संबंध में कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा। देचू पुलिस ने बताया कि रात में ढांढणिया गांव के समीप एक ट्रोले ने सामने से आ रही जातरूओं की बाइक को अपनी चपेट में ले लिया था।

पत्थर मंडी कोटा निवासी सीताराम ने मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि उसके परिचित कोटा निवासी 40 साल के रामदयाल गुर्जर व नेवालाल गुर्जर रामदेवरा में लोक देवता बाबा रामदेव के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। ढांढणिया गांव के समीप बाइक के पीछे से आ रहे एक ट्रोले के चालक ने लापरवाही से टक्कर मार दी। ट्रोले की चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के बीच रामदयाल की मौत हो गई। हादसे के पश्चात चालक ट्रोले को छोड़ मौके से भाग निकला। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंपा।

ये भी पढें – शिविर में 300 का टीकाकरण

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews