चार पहिया वाहन चोरों की अंतर्राज्यीय गैंग का खुलासा

चार पहिया वाहन चोरों की अंतर्राज्यीय गैंग का खुलासा

  • सरदारपुरा,भगत की कोठी से कार और बासनी से चुराई बाइक
  • चोरी की कार बरामद
  • एक आरोपी के खिलाफ चोरी व लूट का प्रकरण दर्ज

जोधपुर,चार पहिया वाहन चोरों की अंतर्राज्यीय गैंग का खुलासा। शहर की सरदारपुरा पुलिस ने चार पहिया वाहन चोरों की अंतरराज्यीय गैंग का खुलासा करते हुए दो लोगों को पकड़ा है। एक आरोपी चोरी और लूट में शामिल रहा है। आरोपी आले दर्जे के चोर हैं जो रात्री में घरों के बाहर खडी कारों को चोरी कर फरार हो जाते हैं। सरदारपुरा थानाधिकारी प्रदीप डांगा ने बताया कि 26 दिसम्बर को सरदारपुरा प्रथम सी रोड निवासी धनन्जय चौधरी पुत्र राजेन्द्र चौधरी ने रिपोर्ट दी कि 25 दिसम्बर को उसकी एक कार सरदारपुरा डी रोड राज अल्पाहार के निकट से चोरी हो गई थी। शातिर वाहन चोर रात को करीब 2.40 एएम में बाइक पर सवार होकर आए उनमें से एक ने हैलमेट पहन रखा था और एक ने शॉल पहन रखा हुआ था और ये सब कैमरे मे दिखाई दे रहा है। करीब 2 मिनट में ये 2 लोग वहां से उसकी होण्डा सिटी कार चोरी कर ले गए।

यह भी पढ़ें – डॉक्टर सिद्धार्थ राज लोढ़ा राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित

वाहन चोरों का पता लगाने के लिए हैडकांस्टेबल राजेन्द्र,कांस्टेबल राकेश की एक टीम का गठन कर हल्का एरिया में इस प्रकार की वारदातों को अंजाम देने वाले अज्ञात चोरों की तलाश के लिए निरन्तर निगरानी किए जाने के बाद टीम के द्वारा अज्ञात आरोपियों का लगातार पीछा कर आरोपी बीरबलराम पुत्र जगमालाराम विश्नोई निवासी रोहिला पूर्व धोरीमन्ना बाड़मेर व दीपक वैष्णव पुत्र भंवरदास वैष्णव निवासी पूनियों की प्याउ झंवर हाल आशापूर्णा नैनो बोरानाडा जोधपुर पश्चिम को दस्तयाब कर पूछताछ की गई तो आरोपीयों के द्वारा हल्का थाना बासनी से एक मोटर साईकिल चोरी करना बताया व सरदारपुरा में कार को चुराना बताया।

यह भी पढ़ें – नागौरी गेट सर्किल पर किन्नरों के बीच घमासान,परस्पर केस दर्ज

अल्टो कार और बाइक चुराना स्वीकार
आरोपिायें ने इनके अलावा एक अल्टो कार भगत की कोठी से व एक मोटर मोटर साईकिल बासनी से भी चोरी करना स्वीकार किया है, जिनको बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। आरोपीयों में एक बीरबलराम अंतरराज्यीय वाहन चोर है जो राजस्थान के अलावा भी अन्य राज्यों से चौपहिया वाहन चोरी करना बताया है।

यह भी पढ़ें – वर्तमान में कर्मचारी संगठनों का दायित्व बढ़ गया-चटर्जी

शादी में दहेज में मिली बाइक पर आता वाहन चुराने
आरोपी आला दर्जे के अन्तर्राज्जीय वाहन चोर है,जो सर्द रातों में अपनी शादी में दहेज में मिली मोटर साईकिल पर हैलमेट लगाकर रात्रि में सवार होकर जोधपुर शहर में आते हैं और घरों के बाहर खड़े चौपहिया वाहनों को 2 मिनट में चुराकर फरार हो जाते हैं। वारदात के समय हेलमेट लगाकर वाहन चोरी करते है ताकि कोई पहचान न हो सके और रात्रि में हेलमेट होने से पुलिस भी न रोके। आरोपी बीरबल के खिलाफ धोरीमन्ना,पाली के रोहट,जालोर चितलवाना में केस दर्ज हो रखे हैं।

यह भी पढ़ें – ठंड भी नहीं रोक पा रही आर्य वीरों के हौसले की उड़ान

पुलिस टीम में यह भी रहे शामिल
पुलिस की टीम में थानाधिकारी प्रदीप डांगा के साथ एएसआई हड़मानराम, साइबर सैल के प्रेम चौधरी,कांस्टेबल राजाराम,अविनाश,मेहराम,घनश्याम और भंवरलाल आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts