डॉक्टर सिद्धार्थ राज लोढ़ा राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित

डॉक्टर सिद्धार्थ राज लोढ़ा राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित

जोधपुर,डॉक्टर सिद्धार्थ राज लोढ़ा राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जोधपुर शाखा के मानद सचिव डॉ सिद्धार्थराज लोढा को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी द्वारा 98 ऑल इंडिया मेडिकल कॉन्फ्रेंस कोवलम तिरुअनंतपुरम में सम्मानित किया गया। डॉक्टर सिद्धार्थ राज लोढा को उनके कार्यकाल में चिकित्सक हितार्थ की गई उल्लेखनीय सेवाओं के लिए केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन की उपस्थिति में राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ शरद कुमार अग्रवाल द्वारा सर्टिफिकेट एवं मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें – जैव विविधता बोर्ड की कार्यशाला आयोजित

डॉक्टर लोढ़ा ने अपने कार्यकाल में चिकित्सक हितों हेतु बहुत संघर्ष किया। विशेष तौर पर आरटीएच के काले कानून को वापस करवाने में उनका योगदान अमूल्य एवं अभूतपूर्व रहा। उनके इन सेवाओं के मद्देनजर राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने उन्हें सम्मानित करने का निर्णय लिया।इस अवसर पर डॉक्टर सिद्धार्थ राज लोढा ने कहा कि यह सम्मान उनका नहीं उनकी पूरी टीम द्वारा एकजुट होकर दी गई सेवाओं के वास्ते मिला है यह सम्मान जोधपुर इंडियन मेडिकलएसोसिएशन को मिला है कोवलम में हुए समापन कार्यक्रम में स्थानीय सांसद शशि थरूर ने भाग लिया। डॉ सिद्धार्थ राज लोढ़ा को मिले इस सम्मान पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जोधपुर सहित अनेक संस्थाओं तथा चिकित्सक वर्ग ने हर्ष व्यक्त किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts