नागौरी गेट सर्किल पर किन्नरों के बीच घमासान,परस्पर केस दर्ज

नागौरी गेट सर्किल पर किन्नरों के बीच घमासान,परस्पर केस दर्ज

जोधपुर,नागौरी गेट सर्किल पर किन्नरों के बीच घमासान,परस्पर केस दर्ज। शहर के नागौरी गेट अम्बेडकर सर्कल के पास शुक्रवार को वर्चस्व एवं क्षेत्र को लेकर किन्नर समाज के दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। जिसके बाद नागौरी गेट थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ परस्पर मामले दर्ज कर जांच शुरू की है। थानाधिकारी दयालाल ने बताया कि अम्बेडकर सर्कल के पास शुक्रवार की दोपहर में किन्नर समाज के दो पक्ष आमने सामने हो गए,जिसके बाद दोनों पक्षों में वर्चस्व एवं क्षेत्र को लेकर लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया। सूचना पर नागौरी गेट थाना पुलिस ने मय जाब्ता मौके पर पहुंची और सभी झगड़ा कर रहे किन्नरों को थाने लाया गया और बाद में दोनों पक्षों की तरफ से परस्पर मामले दर्ज कराए गए।

यह भी पढ़ें – रेलवे अस्पताल में सीपीआर प्रशिक्षण शिविर संम्पन्न

थानाधिकारी दयालाल ने बताया कि एक पक्ष की ओर से कान्ता किन्नर, गुरु सरोज मासी गादीपति मारवाड किन्नर समाज निवासी किन्नरो की हवेली सकड़ी गली घंटाघर की तरफ से मामला दर्ज किया गया। जबकि दूसरे पक्ष गौरी किन्नर गुरु गुलाबा बुआ निवासी शीतला माता मन्दिर के पास नागौरी गेट से केस दर्ज किया गया। किन्नर समाज के दोनो पक्षों में वर्चस्व एवं क्षेत्र को लेकर लम्बे समय से विवाद चल रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts