आईएएस क्रेश कोर्स के नाम पर छात्रा से डेढ़ लाख ऐंठे

जोधपुर, शहर के अजीत कॉलोनी स्थित द विजन आईएएस में कोर्स के नाम पर एक छात्रा से डेढ़ लाख रूपए ऐंठ लिए गए। मगर ना तो समय पर कोर्स पूरा हुआ और ना ही अब संचालक रकम को लौटा रहा है। पीडि़ता छात्रा ने घटना को लेकर रातानाडा थाने में धोखाधड़ी में केस दर्ज करवाया है। जांच की जा रही है।

रातानाडा पुलिस ने बताया कि सांगरिया बाइपास स्थित 113 आनंद नगर पेट्रोल पंप के पीछे रहने वाली छात्रा सुमित्रा चौधरी पुत्री पूनाराम की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसने रातानाडा के अजीत कॉलेानी स्थित द विजन आईएएस के संचालक विक्रमसिंह राठौड़ से क्रेश कोर्स बाबत बात की थी। कोर्स कुछ ही समय में पूरा करने की जानकारी दी गई। मगर बदले में फीस के तौर पर उससे डेढ़ लाख रूपए लिए गए। मगर ना तो कोर्स पूरा करवाया गया और ना ही वह कोई परीक्षा दे पाई। जब रकम लौटाने के बारे में कहा गया तो वह गोलमोल जवाब देने लगा। रातानाडा पुलिस की तरफ से अब पीडि़त छात्रा की रिपोर्ट पर धोखाधड़ी में मामला दर्ज किया गया है। जांच एएसआई जगदीश प्रसाद कर रहे हैं।

ये भी पढें – कमिश्ररेट में खुलेगा एक और नया पुलिस स्टेशन, कुल 27 पुलिस थाने हो जाएंगे

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

https://amzn.to/2XrsEls

Similar Posts