• स्वतंत्रता दिवस का संभागस्तरीय समारोह
  • कोविड गाइलाइन की पालना से स्कूली बच्चों को नही किया शामिल
  • स्टेडियम के चारों तरफ सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए
  • ड्रोन को गोली से उड़ा देने के लिए पुलिस के शार्प शूटर तैनात थे

जोधपुर, 75वें स्वतंत्रता दिवस का संभाग स्तरीय मुख्य समारोह जिला प्रशासन द्वारा राजकीय उम्मेद स्टेडियम में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जोधपुर के प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी ने ध्वजारोहण किया और मार्च पास्ट की सलामी ली। कोविड-19 की गाइड लाइन की पालना करते हुए समारोह में स्कूली बच्चों को शामिल नहीं किया गया।

प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी

उम्मेद राजकीय स्टेडियम में सुबह 9 बजकर 5 मिनट पर ध्वजारोहण किया गया। इसके बाद विधानसभा के उप मुख्य सचेतक और जोधपुर जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी ने मार्च पास्ट की सलामी ली। प्रभारी मंत्री ने खुली जिप्सी में सवार होकर परेड का निरीक्षण भी किया।

प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी

ड्रोन हमले के खतरे को देखते हुए स्टेडियम के चारों तरफ सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। स्टेडियम के आसपास किसी भी ड्रोन को गोली से उड़ा देने के लिए राजस्थान पुलिस के शार्प शूटर्स को तैनात किया गया था। संभागीय आयुक्त डॉ राजेश शर्मा, जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह, पुलिस कमिश्नर जोस मोहन समेत प्रशासन व पुलिस के अधिकारी और जन प्रतिनिधि समारोह में शामिल हुए।

ये भी पढें – जोधपुर रेलवे स्टेशन पर मनाया आजादी का अमृत महोत्सव

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews