बिना नंबरी स्कार्पियो में सवार युवकों से मिले अवैध हथियार

डिगाड़ी चौराहा पर पकड़ी संदिग्ध स्कार्पियो

जोधपुर,बिना नंबरी स्कार्पियो में सवार युवकों से मिले अवैध हथियार। कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से रात के समय अवैध हथियारों एवं मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम के लिए नाकाबंदी करवाई जा रही है। इस कड़ी में बुधवार की रात को नाकाबंदी में डिगाड़ी चौराहा के पास में एक बिना नंबरी स्कार्पियो को पकड़ा गया। उसमें सवार दो युवकों के पास से एक पिस्टल और तीन कारतूस मिले। इस पर पुलिस ने गाड़ी को जब्त करने के साथ युवकों को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें – भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त,4 अभियोग दर्ज

बनाड़ थानाधिकारी प्रेमदान रत्नू ने बताया कि रात को पुलिस की तरफ से नाकाबंदी की गई। तब थाने के एएसआई बींजाराम मय जाब्ते के तैनात थे। एक बिना नंबरी स्कार्पियो को डिगाड़ी चौराहा के पास में रोका। इसमें सवार दो युवकों लोहावट के भेड हाल शिवविहार सारण नगर निवासी अरूण चौधरी पुत्र रामलाल एवं बारांकला खेड़ापा निवासी रामूराम पुत्र नथाराम को पकड़ा गया। इनके पास तलाशी में अवैध हथियार एक पिस्टल,तीन कारतूस मिले। इनके खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर अब जांच आरंभ की गई है। बिना नंबरी स्कार्पियो को जब्त कर इस बारे में भी पता लगाया जा रहा है। कार चोरी की भी हो सकती है। फिलहाल जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews