कंटेनर में करोड़ों का अवैध डोडा अफीम का दूध बरामद

कंटेनर में करोड़ों का अवैध डोडा अफीम का दूध बरामद

  • मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान
  • एक गिरफ्तार
  • स्मैक,एमडी ड्रग के साथ 14 लाख रुपए भी बरामद

जोधपुर,कंटेनर में करोड़ों का अवैध डोडा अफीम का दूध बरामद।कमिश्नरेट की जिला पूर्व एवं पश्चिम पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम की कड़ी में रात को तीन जगहों से करोड़ों का मादक पदार्थ बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। विवेक  विहार पुलिस ने कंटेनर में भारी मात्रा में अफीम का दूध,करोड़ों का अवैध डोडापोस्त जब्त कर चालक को पकड़ा और अन्य मुल्जिमों को नामजद किया है। रातानाडा पुलिस ने स्मैक के साथ युवक को पकड़ा है। जबकि देवनगर पुलिस ने एमडी ड्रग के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर 14 लाख रुपए भी बरामद किए हैं। पकड़े गए अभियुक्तों से पुलिस इनके स्त्रोत का पता लगा रही है।

यह भी पढ़ें – शेयर बाजार में निवेश के नाम पर 3.37 लाख की धोखाधड़ी

पुलिस आयुक्त राजेेंद्र सिंह के दिशा निर्देश पर मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम के लिए पुलिस उपायुक्त पूर्व आलोक श्रीवास्तव,डीसीपी वेस्ट राजेश यादव के सुपरविजन में टीमों को लगाया गया। रात को चल रही नाकाबंदी में विवेक विहार पुलिस थानधिकारी जितेंद्र सिंह ने एक कंटेनर को पकड़ कर करोड़ों का अवैध डोडाा पोस्त एवं अफीम का दूध बरामद करने के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बासनी थाना अधिकारी रहते जितेंद्रसिंह ने करोड़ों का अवैध डोडा पोस्त बरामद किया था। यह कार्रवाई जनवरी माह में की गई थी।

यह भी पढ़ें – सिन्धी कैम्प को विश्व स्तरीय एकीकृत आईएसबीटी हब बनाने को बैठक

देवनगर थानाधिकारी भूटाराम के नेतृत्व में टीम ने एक व्यक्ति को यहां रेड देकर 30-40 ग्राम के बीच एमडी ड्रग बरामद किया है। बताया गया कि आरोपी के पास से 13-14 लाख रुपए भी मिले हैं। जिस बारे में पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है। इधर रातानाडा थानाधिकारी प्रदीप डांगा के अनुसार मूलत: आसोप के गजसिंह पुरा हाल रातानाडा में किराए के कमरे में रहने वाले करणसिंह चौधरी पुत्र सुरेश चौधरी को गिरफ्तार कर साढ़े छह ग्राम स्मैक बरामद की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts