दो तीन घंटे तक थाने में चलता रहा देवता आने का चक्कर

दो तीन घंटे तक थाने में चलता रहा देवता आने का चक्कर

  • युगल की फरारी का मामला
  • सांसी समाज की महिलाओं का थाने में हंगामा

जोधपुर,दो तीन घंटे तक थाने में चलता रहा देवता आने का चक्कर। शहर के महामंदिर पुलिस थाने में रात को पुलिस एक युगल को दस्तयाब कर थाने लाई थी। युगल सांसी समाज का था। इनके परिजनों का पता चला तो वे लोग थाने पर एकत्र हो गए। सीएलजी मेंबर्स को भी बुलाया गया और समझाइश करवाई गई। रात को मामला शांत पडऩे के बाद आज सुबह सांसी समाज की कई महिलाएं एकत्र होकर थाने पर पहुंच गई। जहां हाई प्रोफाइल हंगामा चला। कई सारी महिलाएं थाने में देवता आने का जतन करने के साथ लेट गई। पुलिस अधिकारियों की समझाइश पर बाद में मामला शांत हो पाया।

यह भी पढ़ें – रिटायर्ड सूबदार की पत्नी के बैग से सात तोला वजनी बाजूबंद चोरी

थानाधिकारी शिवलाल ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाला सांसी समाज के युवक की गुमशुदगी दर्ज हो रखी थी। रात को युवक और एक महिला को साथ में दस्तयाब कर पुलिस लाई थी। तब समाज के काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए थे। युवक जोधपुर का है और महिला जोधपुर के बाहर की है। यह दोनों लिव इन में रहने के साथ शादी कर चुके थे।युवक के परिजन का कहना था पुलिस युवक को उन्हें सुपुर्द करें। मगर युवक और महिला दोनों ने साथ रहना बताया था। रात को सीएलजी मेंबर्स को भी बुलाया गया और मामला शांत करवाया गया था।

यह भी पढ़ें – शेयर बाजार में निवेश के नाम पर 3.37 लाख की धोखाधड़ी

थानाधिकारी शिवलाल ने बताया कि आज सुबह साढ़े नौ बजे के आस पास काफी संख्या में सांसी समाज की महिलाएं थाने पर आ गई और हंगामा करने लगी। महिलाओं ने थाने में लेट कर देवता आने का भाव प्रकट करने लगी, मगर बाद में उन्हें समझाइश कर मामला शांत करवाया गया। युवक और महिला को बाद में भेज दिया गया।महिला शादीसुदा है और युवक के साथ ही रहना चाहती थी। उसके पति द्वारा मारपीट किए जाने की बात को लेकर वह उसके साथ नहीं रहना चाहती थी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts