अवैध बजरी डंपर ने ली एक और जान,लोगों ने एक डंपर को किया आग के हवाले

अवैध बजरी डंपर ने ली एक और जान,लोगों ने एक डंपर को किया आग के हवाले

  • देर रात लूणी के भटिण्डा गांव में तनाव के बाद सुबह तक शांति कायम
  • दो केस दर्ज हुए

जोधपुर,अवैध बजरी डंपर ने ली एक और जान,लोगों ने एक डंपर को किया आग के हवाले। शहर के निकट लूणी तहसील के भटिण्डा गांव की सरहद में पाबूपुरा पुल पर देर रात एक डंपर चालक ने बाइक सवार युवक को चपेट में लेकर कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद डंपर का चालक गाड़ी को भगा ले गया। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। इस बीच एक अन्य डंपर पुल पर आया तो वहां जमा हुए गुस्साए लोगों ने इस डंपर को रुकवाया और चालक से मारपीट करने लगे। पुलिस ने चालक को छुड़ाकर गाड़ी में रवाना किया तो इस बीच किन्हीं असामाजिक तत्वों ने मिलकर डंपर को आग लगा दी। बाद में दमकल को बुलाकर आग को काबू किया गया। अल सुबह तक गांव में तनाव की स्थिति बनी रही। शव को बाद में एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी मेें भिजवाया गया।

इसे भी पढ़िए- दिनदहाड़े मकान से लाखों के जेवरात नगदी चुराने का आरोपी गिरफ्तार

एसीपी बोरानाडा नरेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि रात साढ़े नौ से दस बजे के बीच में लूणी के भटिण्डा गांव की सरहद में पाबूपुरा पुल पर दुर्घटना की जानकारी मिली। पता लगा कि किसी डंपर चालक की लापरवाही से बाइक सवार युवक की जान गई है। मृतक की पहचान खाराबेरा भीमावता निवासी किशनदास के रूप में हुई। इधर दुर्घटना की जानकारी पर कई ग्रामीण वहां एकत्र हो गए। एसीपी नरेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि दुर्घटना के बाद उसका चालक गाड़ी को भगाकर ले गया। जिसका पता लगाया जा रहा है। शव को वहां से हटवाने की कार्रवाई चल रही थी इतने में एक अन्य डंपर चालक पुल से आने लगा तो गुस्साए लोगों ने डंपर चालक को नीचे उतार कर मारपीट करने लग गए। पुलिस ने बीचबचाव कर उसे छुड़ाया और गाड़ी में डालकर अन्यत्र रवाना किया गया। इस बीच गुस्साएं लोगों में किन्हीं असामाजिक तत्वों की तरफ से इस डंपर को आग लगा दी गई। जिससे डंपर जल कर नष्ट हो गया। बाद में आग को बुझाया गया।

इसे पढ़िए- ग्लोबल स्कॉप ऑफ आयुर्वेद विषयक व्याख्यान आयोजित

एसीपी देवड़ा ने बताया कि एकबारगी वहां तनाव वाली स्थिति बन गई थी, मगर मौके पर मौजूद पुलिस ने जैसे तैसे मामले को शांत करवाया। अब वहां शांति कायम है। शव को एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। अग्रिम कार्रवाई जारी है। पुलिस ने घटना में दो प्रकरण दर्ज किए हैं। एक प्रकरण दुर्घटना में मौत और दूसरा प्रकरण डंपर चालक की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ दिया गया है जिन्होंने उसके साथ मारपीट की और डंपर को आग के हवाले कर दिया। दोनों प्रकरण में अब तफ्तीश की जा रही है। फरार हुए डंपर चालक का भी पता लगाया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts