पत्नी को तीन तलाक का नोटिस भेजने वाला पति गिरफ्तार

छह महिने पहले विधि विरूद्ध तीन बार तलाक का नोटिस भेजा था

जोधपुर,पत्नी को तीन तलाक का नोटिस भेजने वाला पति गिरफ्तार।शहर की सदर बाजार पुलिस ने एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी को तीन तलाक का नोटिस भेजने के प्रकरण में उसे गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में अग्रिम जांच की जा रही है। महिला ने ससुराल वालों पर दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज करवा रखा है।

यह भी पढ़ें – जोधपुर-जयपुर के बीच ट्रेनों का संचालन प्रभावित

सदर बाजार पुलिस ने बताया कि एक परिवादियां ने अक्टूबर माह में अपने पति मसूरिया बलदेव नगर निवासी मोहम्मद इकराम पुत्र मोहम्मद इकबाल के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज करवाया गया था। इसमेें बताया कि उसका निकाह मुस्लिम रीतिरिवाज से मोहम्मद इकराम के साथ 25 मई 21 को हुआ था। मगर उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताडि़त करतेे थे। जिस पर पुलिस ने दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज करवाया गया था। उसके पति ने 6 जून 23 को उसे विधि विरूद्ध तीन बार तलाक लिख कर नोटिस भेजा था। इस पर पीडि़ता की तरफ से तीन तलाक को लेकर केस अपने अधिवक्ता के मार्फत दर्ज करवाया गया था। पुलिस ने बताया कि प्रकरण में अब आरोपी उसके पति मोहम्मद इकराम को गिरफ्तार किया गया है। मामले में अग्रिम जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews