election-enthusiasm-intensifies-voting-will-be-held-on-27th

चुनावी सरगर्मियां तेज, 27 को होगा मतदान

चुनावी सरगर्मियां तेज, 27 को होगा मतदान

हाईकोर्ट एडवोकेट्स एशोसिएशन

जोधपुर,राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट्स एसोसिएशन जोधपुर की कार्यकारिणी के वर्ष 2023 के वार्षिक चुनाव में नामांकन वापसी के दिन अध्यक्ष व पुस्तकालय सचिव पद के लिए एक भी नामांकन वापस नहीं लिया गया। अन्य पदों से कुल सात नामांकन वापस लिए गए। इनमें उपाध्यक्ष पद से एक,महासचिव पद से 2, सहसचिव पद से 3 और कोषाध्यक्ष पद से एक नामांकन वापस लिया गया।

चुनाव अधिकारी मंछाराम ताडा ने बताया कि नाम वापसी में उपाध्यक्ष पद से गजेन्द्रसिंह तंवर,महासचिव पद से करणी सिंह,कंवरलाल विश्नोई ने नाम वापस लिया। सहसचिव पद से अणदाराम चौधरी,मोहनलाल विश्नोई व रामपाल सेंगवा व कोषाध्यक्ष पद से महेश परिहार ने अपना नाम वापस लिया। अब चुनाव मैदान में खड़े प्रत्याशी अपना-अपना प्रचार करने में जुटे हैं। चुनाव कमेटी भी तैयारियों में लगी है।

ये भी पढ़ें- सूने मकान और मोबाइल रिपयेरिंग दुकान में चोरों ने लगाई सेंध

अब ये हैं मैदान मेें

नाम वापसी के बाद चुनावी मैदान में अध्यक्ष पद के लिए जब्बरसिंह जोधा, मनोज गहलोत,नाथूसिंह राठौड़, रणजीत जोशी, रतनाराम ठोलिया व सुमित्रा चौधरी मैदान में हैं। उपाध्यक्ष पद के लिए अनिल लिम्बा,गोकुलेश बोहरा,लक्ष्मीनारायण माथुर,मधु बूब, मांगीलाल,मुख्त्यार खान मैदान में हैं। महासचिव पद के लिए भरतदत्त शर्मा, गिरधर सिंह,मंडलदत्त कल्ला, राम प्रकाश प्रजापत और शिवलाल मेघवाल के बीच मुकाबला होगा। पुस्तकालय सचिव के लिए भगवती पंवार, देवेन्द्रसिंह बिष्ट, कीर्ति सोनी, माया गहलोत, डॉ. नरेश पालीवाल, साइना बानो व श्वेता अग्रवाल मैदान में हैं।

सहसचिव पद के लिए आकाश गोयल,अमित दैय्या,दीपक थानवी, जय पारीक,कृपाराम सोलंकी,शिवांग सोनी जालोरा व विजय कुमार रावल मैदान में हैं। कोषाध्यक्ष पद के लिए अशोक तापडिय़ा, देवाराम, हिमांशु टाक, डॉ. कविता मंगनानी,मोहनलाल विश्नोई, श्रवणसिंह और विमल कुमार माहेश्वरी के बीच मुकाबला होगा। सभी पदों के लिए 27 जनवरी को मतदान होगा और उसके बाद मतगणना के साथ ही परिणाम जारी कर दिए जाएंगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts