आवासन आयुक्त का जोधपुर दौरा

आवासन आयुक्त का जोधपुर दौरा

  • कुड़ी भगतासनी, बडली आवासीय योजना और जोधपुर चौपाटी का किया निरीक्षण
  • कुड़ी भगतासनी और विवेक विहार योजना के अधिशेष आवासों को 50 फीसदी छूट पर किया जाएगा निस्तारित
  • महात्मा गांधी सम्बल आवासीय योजना बड़ली में देखी निर्माण कार्यों की गुणवत्ता
  • समय पर कार्य पूरा करने के दिए निर्देश
  • चौपासनी योजना में निर्माणाधीन जोधपुर चौपाटी को किया जाएगा जल्दी शुरू

जोधपुर, आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने मंगलवार को जोधपुर में राजस्थान आवासन मंडल की निर्माणाधीन परियोजनाओं और आवासीय योजनाओं का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने इन योजनाओं के सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए सभी निर्माणाधीन प्रोजेक्टों को समय पर पूरा करने की हिदायत दी।

आयुक्त ने जोधपुर में वर्तमान चल रहे प्रमुख प्रोजेक्टों महात्मा गांधी सम्बल आवासीय योजना बड़ली, चौपासनी योजना में निर्माणाधीन जोधपुर चौपाटी और कुड़ी भगतासनी योजना का निरीक्षण किया। आवासन आयुक्त द्वारा कुड़ी भगतासनी योजना और विवेक विहार योजना में लगभग 2 हजार अनिस्तारित आवासों को बाजार के मांग के अनुरूप 50 फीसदी की छूट पर शीघ्र निस्तारित करने के निर्देष दिए। कुड़ी भगतासनी योजना के आवासों को सात दिवस में मुख्य पाली रोड से जोड़ने के भी निर्देश दिए।

आयुक्त अरोड़ा द्वारा चौपासनी योजना में निर्माणाधीन जोधपुर चौपाटी के निर्माण कार्य को गति प्रदान करने और आगामी दो माह में पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने महात्मा गांधी सम्बल आवासीय योजना बड़ली में बाह्य विद्युतीकरण के कार्य एवं सड़क के डामरीकरण एक माह में पूर्ण करने के निर्देश दिए।

ये थे उपस्थित

इस अवसर पर पर उनके साथ मुख्य अभियंता द्वितीय, जीएस बाघेला, अतिरिक्त मुख्य अभियंता विजय अग्रवाल, उप आवासन आयुक्त प्रतीक श्रीवास्तव, उप आवासन आयुक्त आरएस. भाटी, वरिष्ठ नगर नियोजक संतसरण सहित सभी सम्बंधित वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews