hookah-bar-and-illegal-liquor-in-restaurant-three-arrested-including-operator

रेस्टोरेंट में हुक्का बार व अवैध शराबनोशी,संचालक सहित तीन गिरफ्तार

भारी मात्रा में हुक्का सामग्री के साथ 24 बीयर जब्त

जोधपुर, शहर की रातानाडा पुलिस ने गुरूवार रात को पीडब्लूडी रोड स्थित फाइन एवेन्यू टॉवर के रूफ टॉप पर चल रहे एक रेस्टारेंट व्हाइट अर्थ पर दबिश दी। यहां अवैध रूप से हुक्का बार के साथ शराब युवाओं को परोसी जा रही थी। पुलिस की टीम ने वहां से भारी मात्रा में हुक्का सामग्री के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी भारत रावत ने बताया कि मुखबिरी सूचना मिली कि फाइन एवेंयू टॉवर के रूफ टॉप पर चल रहे एक रेस्टोरेंट में अवैध रूप से हुक्का बार का संचालन होने के साथ शराब का सेवन युवकों को कराया जा रहा है। इस पर पुलिस की एक टीम एसआई भंवरसिंह, हैडकांस्टेबल गोपालसिंह, कांस्टेबल भारतराम एवं नटवर की गठित कर वहां भेजी गई।

पुलिस ने व्हाइट अर्थ रेस्टोरेंट को चलाने वाले मूलत: नेपाल के अंकित सिंह पुत्र हेमराज सिंह, स्टाफ पाली जिले के तख्तगढ़ स्थित राजपुरा निवासी फूलाराम पुत्र कपूराराम मेघवाल एवं उम्मेद चौक आसमानी पोल के पीछे रहने वाले विजय चैनानी पुत्र गोविंदराम चैनानी को पकड़ा।

थानधिकारी रावत ने बताया कि रेस्टोरेंट से 24 बीयर के साथ 12 हुक्के,19 हुक्का पाइप, 32 तंबाकू फ्लेवर, 25 हुक्का पोट प्लेट, 21 हुक्का चिलम, 1 पैकेट प्लास्टिक फिल्टर, 6 लोहे के चिमटे,2 खुरचन, 1 बैग कोयला आदि जब्त किए गए। तीनों के खिलाफ आबकारी एवं धूम्रपान अधिनियम में केस बनाया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews