शराब के लिए रुपए नहीं दिए जाने पर सिर पर मारी बोतल

शराब के लिए रुपए नहीं दिए जाने पर सिर पर मारी बोतल

जोधपुर,शराब के लिए रुपए नहीं दिए जाने पर सिर पर मारी बोतल।शहर के भगत की कोठी पुलिस थाना क्षेत्र पाली रोड पर एक मिष्ठान दुकान के समीप शराब के लिए रुपए नहीं दिए जाने पर युवक ने अधेड़ के सिर पर बोतल मार दी। पुलिस ने इस बारे में नामजद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – राज्य में 22 मंत्रियों को दिलाई शपथ

भगत की कोठी पुलिस ने बताया कि हरिसिंह नगर ताज हरि होटल के पीछे भगत की कोठी क्षेत्र में रहने वाले हुकम सिंह पुत्र दुर्ग सिंह ने मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि वह लहरिया स्वीट के पास गया था। जहां पर शराब के नशे में धुत्त होकर शेर सिंह आया। उसने शराब के लिए रुपए मांगे। रुपए देने से इंकार करने पर मारपीट करने लगा और सिर पर बोतल की मार दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है।

यह भी पढ़ें – सेठी क्लब को पुष्करणा फुटबॉल का खिताब

दूसरी तरफ बासनी थाने में दी रिपोर्ट में एक डम्पर चालक ने पुलिस को बताया कि 29 दिसंबर की रात्रि के समय वह डम्पर लेकर जसवंत नगर तनावड़ा क्षेत्र में जा रहा था तभी दिनेश,मनीष कैलाश ने डंपर को रुकवाया और तेज गति से डंपर चलाने की बात को लेकर विवाद करते हुए मारपीट की।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts