सिर पर बोतल मारकर लूटने वाला हिस्ट्रीशीटर व साथी गिरफ्तार

सिर पर बोतल मारकर लूटने वाला हिस्ट्रीशीटर व साथी गिरफ्तार

  • वारदात मेें प्रयुक्त ऑटो बरामद
  • पीड़ित पत्नी के इलाज के लिए पाली से जोधपुर आया था

जोधपुर,सिर पर बोतल मारकर लूटने वाला हिस्ट्रीशीटर व साथी गिरफ्तार।शहर की प्रतापनगर पुलिस ने 24 नवंबर को किराणा कारोबारी से हुई लूट का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक हिस्ट्रीशीटर शामिल है। वारदात में प्रयुक्त की गई ऑटो को बरामद किया गया है। थानाधिकारी भूटाराम ने बताया कि सुभाष नगर ए पाली निवासी हरीश कुमार देवनानी पुत्र जयराम दास सिंधी की तरफ से 24 नवंबर को रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि वह पाली से अपनी पत्नी के इलाज के लिए जोधपुर आया था। उसे जीवन ज्योति अस्पताल में उपचार करवाना था। तब 22 नवंबर को एक टैक्सी में होटल पर खाना गया था। इस पर टैक्सी चालक और उसके साथ में बैठा एक अन्य व्यक्ति मुख्य मार्ग से ले जाने के बजाए अन्य रास्ते सूनसान जगह पर लेकर गया। इसका विरोध करने पर पर टैक्सी चालक के  साथ बैठे व्यक्ति बीयर की खाली बोतल उसके सिर पर मार कर 40 हजार रुपए मोबाइल लूट कर ले गए।बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम को लगाया गया।

यह भी पढ़ें – दहेज हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार,जहर देकर मारने का आरोप

आरोपियों की चाल ढाल और रहन सहन का पता लगा कर शनिवार को एक आरोपी की पहचान अशोक नगर चांदणा भाखर हाल पवनपुत्र कॉलोनी झालामंड निवासी विनोद सिंह पुत्र गंगासिंह के रूप में गई। दूसरे युवक त्रिपोलिया बाजार गोपालजी का नोहरा हाल सिवांची गेट स्कूल के पीछे चौपासनी रोड निवासी किशोर सिंह पुत्र अशोक सिंह के रूप में हुई। दोनों को दस्तयाब कर पूछताछ करने पर वारदात करना स्वीकार किया।आरोपियों से लूट में प्रयुक्त ऑटो को बरामद किया गया है। मोबाइल और नगदी बरामदगी के प्रयास जारी है। विनोद सिंह प्रतापनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और कई प्रकरण दर्ज हो रखे है। पुलिस की टीम में थानाधिकारी भूटाराम के साथ एसआई चनणाराम,हैडकांस्टेबल ओमाराम,घेवरराम,कांस्टेबल पुराराम, श्यामलाल,विश्वप्रताप एवं जीवनराम शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts