कई घरों को पहुंचा नुकसान

जोधपुर, जिले के बालेसर स्थित कुंईइंदा गांव में देर रात लोगों के घरों मे करंट दौड़ गया। हादसे में एक युवक की करंट से दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव को आज सुबह बालेसर चिकित्सालय भिजवाया। जहां पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद परिजन को सौंपा गया। इसके लिए डिस्कॉम की लापरवाही सामने आ रही है। आज सुबह घटना की जानकारी पर डिस्कॉम के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और जायजा लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की रात में बालेसर के कुई इंदा गांव में रात तकरीबन 12 बजे हवा के साथ हल्की बारिश हो रही थी। बारिश के बीच कुई इंदा गांव के कुछ घरों में यकायक हाई वोल्टेज करंट शुरू हो गया। कई घरों में उपकरण व वायरिंग जलने लग गई। कुई इंदा निवासी 35 साल का जितेन्द्र सिंह यकायक नींद से उठा और उसका हाथ एक उपकरण पर गिरा और वह करंट की चपेट में आ गया। करंट से बचाव के लिए वह काफी चिल्लाया। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। कई घरों में करंट प्रवाहित होने से गांव में लोगबाग घरों से बाहर निकल कर आ गए। इस पर बाद में बिजली विभाग को कॉल कर लाइट बंद करवाई गई। इधर सूचना पर बालेसर पुलिस वहां पहुंची। क्षेत्रवासी डिस्कॉम से मुआवजे की मांग करने लगे।

ये भी पढ़े – कबाड़ दुकान में दुकानदार की मौत का मामला: कुल्हाड़ी से वार कर हत्या, आग लगाने का संदेह

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Click image 👆