haryana-police-arrested-mandore-mandi-trader-shravan-vyas

मंडोर मंडी व्यापारी श्रवण व्यास को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंडोर मंडी व्यापारी श्रवण व्यास को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार

जोधपुर,धोखाधड़ी कर लाखों का माल गबन करने के आरोप में एक मंडोर व्यापारी को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उससे अब पूछताछ की जा रही है,यह घी का व्यापार करता है,इस व्यापारी ने कम्पनी से घी मंगवाया मगर भुगतान नहीं किए जाने पर हरियाणा में इस बाबत मामला दर्ज किया गया। आरोपी से हरियाणा पुलिस ने पूछताछ कर गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार मंडोर मंडी का व्यापारी श्रवण कुमार पुत्र राजेंद्र कुमार व्यास निवासी घोड़ा घाटी जोधपुर में फर्म गिरधर मिल्क फ़ूड हरियाणा फ्रेश ब्रांड नामक कंपनी से घी का व्यापार किया था। बाद में श्रवण कुमार ने कंपनी के साथ धोखाधड़ी कर लाखों का माल मंगवाया और माल को खुर्द -बुर्द कर लिया।

कंपनी ने कई बार व्यापारी श्रवण से माल के पैसे मांगे लेकिन टालमटोल करता रहा। इस पर कंपनी ने अंबाला कैंट हरियाणा में इसका मामला दर्ज करवाया। हरियाणा पुलिस ने जांच शुरू करके उसकी फर्म मंडोर मंडी पर पहुंची। आस-पड़ौस के व्यापारियों ने बताया कि यह फर्म काफी समय से बंद पड़ी है। फर्म मालिक श्रवण व्यास के निवास पर हरियाणा पुलिस के साथ स्थानीय पुलिस पहुंची। वहां से श्रवण को दास्तांयब करके मंडोर थाना चौकी पहुंच कर गिरफ्तार कर लिया।

हरियाणा पुलिस ने बताया कि मंडोर मंडी के तीन चार व्यापारी और बताए जा रहे जिनकी जल्द जांच कर गिरफ्तार किया जायगा। श्रवण के मामले में हरियाणा पुलिस पड़ताल कर रही है। जांच रघुवीर सिंह की तरफ से चल रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts