पेंशन निजीकरण ट्विटर महाअभियान

जोधपुर, संगठन के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष तथा जोधपुर संभाग प्रभारी जयकरण खिलेरी ने बताया कि केन्द्र तथा राज्य सरकार में कार्यरत लगभग 73 लाख कर्मचारियों की जनवरी 2004 के बाद पुरानी पेंशन योजना बंद करके शेयर बाजार आधारित नई पेंशन योजना शुरू की गई है।

जिसके खिलाफ राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु के आह्वान पर 26 जून को दोपहर 12:00 से 4:00 बजे तक अखिल भारतीय स्तर पर रिस्टोर ओल्ड पेंशन तथा ‘प्राइवेटाइजेशन नो सॉल्यूशन’ का हेजटेग चलाकर सरकार तक अपनी बात पहुंचाएंगे।

पेंशन निजीकरण ट्विटर महाअभियान

इस योजना में रिटायर होने पर कर्मचारियों को 1000 से 3000 के मध्य पेंशन मिल रही है जबकि उसका अंतिम वेतन ₹60 से 70 हजार होता है इतना ही नहीं महंगाई बढ़ने पर एक बार फिक्स की गई पेंशन उतनी ही रहती है आंदोलन के जोधपुर जिला प्रभारी माला राम डूडी ने बताया कि जोधपुर के सभी ब्लॉक के एनपीएस कर्मचारी ट्विटर अभियान में अपनी भागीदारी में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

Check deal’s before over👆

प्रदेश महासचिव जगदीश यादव ने बताया कि कोरोना महामारी के दौर में धरना प्रदर्शन हड़ताल आदि पर रोक होने के कारण सोशल मीडिया पर अपनी बात को अखिल भारतीय स्तर पर रखने के लिए राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र सिंह फोगाट तथा प्रदेश संयोजक कोजाराम सियाग सहित प्रदेश तथा जिलों की टीम ट्विटर के #अभियान में राजस्थान से अधिकतम ट्वीट करवाने के लिए ऑनलाइन मीटिंग करके जागरूकता ला रहे हैं।

Click image & check best offers☝️

>>> डा.श्यामाप्रसाद मुखर्जी को दी श्रद्धाजंलि

Shop now 👆