दस तोला सोना और पौन किलो चांदी चोरी

दस तोला सोना और पौन किलो चांदी चोरी

परिवार खेतीबाड़ी पर गया था

जोधपुर,दस तोला सोना और पौन किलो चांदी चोरी।शहर के निकट लूणी के नंदवान स्थित महादेव का खेड़ा में एक घर में दिनदहाड़े चोरी हो गई। परिवार के लोग खेत पर फसल कटाई पर गया हुआ था। शाम को वापिस लौटा तो चोरी का पता लगा। चोर घर से दस बारह तोला सोना,पौन किलो चांदी के आइटमों के साथ दस हजार रुपए चोरी कर ले गए। इस बारे में लूणी थाने में रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – सभी वर्गों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध डबल इंजन की सरकार- पटेल

नंदवान स्थित महादेव का खेड़ा निवासी हनुमानराम पुत्र हीरालाल पटेल की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह दिन मेें परिवार सहित खेत पर फसल कटाई के लिए गया हुआ था। शाम पांच बजे वापस खेत से लौटा तो ताले टूटे मिले। चोरों ने लोहे की टंकी,डिब्बे और पत्नी के बैग में रखे दस बारह तोला सोने के आभूषण जिनमें दो कंठियां,लूंगों की जोडिय़ां,अंगुठियां,बोरिया सहित चांदी के 750 ग्राम आभूषण एवं दस हजार की नगदी ले गए। सारा सामान घर मेें बिखेर दिया। बाद में पुलिस को सूचना मिलने पर मौका मुआयना किया गया। अब चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts