गायों के बाड़े में छुपाकर रखा एक करोड़ का गांजा बरामद

गायों के बाड़े में छुपाकर रखा एक करोड़ का गांजा बरामद

  • 2 क्टिवंल 170 ग्राम गांजा मिला
  • आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,गायों के बाड़े में छुपाकर रखा एक करोड़ का गांजा बरामद।कमिश्नरेट की जिला पूर्व पुलिस ने एक करोड़ का गांजा बरामद किया है। गायों के बाड़े में छुपाकर रखे गए गांजे के कट्टे पुलिस ने बरामद कर आरोपी को हिरासत में लिया है। बाड़े से 200 किलो 170 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। संभवत: कमिश्नरेट में गांजे की इतनी बड़ी खेप पहली बार पकड़ी गई है। पुलिस अब पकड़े गए अभियुक्त से गांजे के सप्लायर के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें – मेहरानगढ़ और कागा मेला क्षेत्र का किया निरीक्षण

पुलिस उपायुक्त पूर्व आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि मादक पदार्थ एवं अवैध हथियारों की धरपकड़ जारी है। पुलिस को रोज स्पेशल टास्क के तहत कार्रवाई के आदेश दिए जाते हैं। शुक्रवार को करवड़ पुलिस को सूचना मिली कि विनायकपुरा गांव में रहने वाला धर्मेंद्र पुत्र हीराराम विश्नोई मादक पदार्थ की तरस्करी करता है। उसके यहां पर भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद हो सकता है। इस पर एसीपी मंडोंर पीयूष कविया के सुपरविजन में वहां पर थानाधिकारी अवधेश सांदू ने मय जाब्ते के रेड दी। तब गायों के बाड़े में तिरपाल से ढके प्लास्टिक कट्टों में मादक पदार्थ मिला। जांच में यह गांजा निकला। पुलिस ने बाड़े से 200 किलो 170 ग्राम गांजा बरामद किया है। इस गांजे की बाजार में अनुमानित कीमत एक करोड़ रुपए है। पुलिस ने आरोधी धर्मेंद्र विश्रोई को एनडीपीएस एक्ट मेें गिरफ्तार कर अब अग्रिम जांच शुरू की है। उससे गांजा सप्लायर के बारे में पता लगाने का प्रयास जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts