पंजाब का गैंगस्टर जोधपुर में एक मकान में छुपा था, पकड़ा गया

पंजाब का गैंगस्टर जोधपुर में एक मकान में छुपा था, पकड़ा गया

  • कमिश्ररेट जिला स्पेशल टीम ने दबिश देकर पकड़ा
  • अन्य वांछित भी गिरफ्तार

जोधपुर, पंजाब के होशियारपुर जिले का गैंगस्टर बनाड़ के खोखरिया गांव में एक मकान में छुपा था। कमिश्नरेट की जिला पूर्व की स्पेशल टीम ने उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इसी मकान में एक और वांटेड भी छुपा हुआ था, जिसे भी पकड़ा गया।

डीएसटी प्रभारी प्रकाशराम ने बताया कि उन्हें मुखबिरी सूचना मिली कि बनाड़ के खोखरियां गांव में रहने वाले मुकेश डूडी के मकान में कुछ वांटेड छुपे हुए हैं। दबिश दी जाए तो पकड़ा जा सकता है। इस पर डीएसटी के प्रभारी प्रकाश राम, हैडकांस्टेबल गंगा सिंह, कांस्टेबल इमरान खां, थानाराम, तेजाराम एवं विशनाराम ने दबिश देकर वहां से पंजाब के होशियारपुर जिले के रहने वाले जसविंदर सिंह पुत्र हरजीत सिंह एवं बालसमंद रोड मंडोर निवासी सुभाष विश्रोई पुत्र प्रहलाद राम को गिरफ्तार किया गया।

प्रभारी प्रकाश राम के अनुसार पंजाब का जसविंदर सिंह होशियारपुर जिले के कई थानों में लूट,डकैती, हत्या, हत्या प्रयास,आर्म्स एक्ट एवं मारपीट में वांटेड है और वह गिरफ्तारी से बचने के लिए यहां आकर छुपा हुआ था। उसे गिरफ्तार कर होशियारपुर पुलिस के सुपुर्द किया जाएगा, वह गैंगस्टर है।दूसरा वांटेड अपराधी सुभाष विश्रोई मंडोर थाना में दर्ज एससीएस टी एक्ट के प्रकरण में फरार चल रहा था। उसे गिरफ्तार कर मंडोर पुलिस की सुपुर्द किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews