जहां से ममता दीदी विधायक, वहां की जनता भी सरकार से नाखुश – शेखावत

  • ममता के गढ़ में गरजे केंद्रीय मंत्री
  • सीएम की विधानसभा में मूलभूत सुविधाएं नदादर
  • भवानीपुर, बालीगंज विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री ने चलाया गृह संपर्क अभियान

कोलकाता, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि जिस मुख्‍यमंत्री की अपनी विधानसभा में समस्‍याओं का अंबार हो, लोगों को मूलभूत सुविधाओं से महरूम किया गया हो। ऐसे में पूरे प्रदेश की स्थिति कैसे ठीक रह सकती है?

जोधपुर भाजपा मीडिया विभाग के अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि कोलकाता प्रवास में शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर में गृह संपर्क अभियान के दौरान स्‍थानीय लोगों ने केंद्रीय मंत्री से अपनी समस्‍याओं को बताते हुए कहा कि उन्‍हें मूलभूत सुविधाएं मुहैया नहीं होती हैं। स्‍थानीय लोगों की हालत देखकर ममता सरकार पर गरजते हुए शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री की विधानसभा होते हुए भी लोगों का जीवन बद से बदतर होना सरकार के निकम्मेपन को उजागर करता है।

ममता दीदी की स्वयं की विधानसभा में लोगों का इस तरह से आक्रोश व्‍यक्‍त करना सरकार को आईना दिखाने वाला है। अब पश्चिम बंगाल की जनता ने बदलाव के लिए तैयारी कर ली है, जो निश्चित रूप से होगा।
उन्होंने कोलकाता दक्षिण लोकसभा में आने वाले बालीगंज और भवानीपुर विधानसभा में गृह संपर्क अभियान के तहत घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात की। इस दौरान स्‍थानीय लोगों ने केंद्रीय मंत्री का स्‍वागत किया और अपनी परेशानियों को साझा करते हुए बताया कि मूलभूत सुविधाओं के लिए उन्‍हें परेशान होना पड़ता है। प्रशासन की मौन स्‍वीकृति के कारण अराजक तत्‍वों का मनोबल बढ़ा हुआ है। शेखावत ने कहा कि आमजन को समझ में आ गया है कि आने वाला चुनाव उनकी मुसीबतों को दूर करने की पहली सीढ़ी है। जनता ने यह भी तय कर लिया है कि यह विधानसभा चुनाव टीएमसी के पतन का कारण साबित होगा और पश्चिम बंगाल में कमल खिलेगा। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री महर्षि अरविंद के घर अरविंदो भवन गए। अरविंदो भवन जाकर उन्‍होंने महामुनि को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कहा कि अभी भी इस पूरे भवन में महामुनी का स्पंदन और उनकी ऊर्जा का अनुभव किया जा सकता है। भवानीपुर विधानसभा के प्रथम भाजपा कार्यकर्ता निलंजन पांडे, जिन्होंने शुक्रवार को जीवन के 91 वर्ष पूर्ण किये, के घर जाकर केंद्रीय मंत्री शेखावत ने उनका अभिनंदन करते हुए उनसे आशीर्वाद लिया। भाजपा के बढ़ते जनाधार के विषय में बताते उनके चेहरे पर दिखते संतोष और प्रसन्नता के भाव अद्वितीय थे।

Similar Posts