121.15 ग्राम एमडी ड्रग के साथ चार युवक गिरफ्तार,कार बरामद

-पुलिस को देख कार को वापिस भगाया
-पीछा कर पकड़ा
-मिला मादक पदार्थ

जोधपुर,शहर की कुड़ी पुलिस ने गोरा होटल के नजदीक नाकाबंदी में एक संदिग्ध क्रेटा कार से चार युवकों को पकड़ा है। इनके पास से पुलिस ने 121.15 ग्राम एमडी ड्रग को जब्त किया है। युवकों से इस ड्रग के बारे में अब गहन पूछताछ की जा रही है। एसीपी बोरानाडा जेपी अटल ने बताया कि मादक पदार्थ एवं हथियारों की तस्करी रोकथाम की कड़ी में कुड़ी पुलिस थानधिकारी सुमेरदान की तरफ से रविवार की रात को गोरा होटल के पास में नाकाबंदी की गई। पुलिस ने एक क्रेटा कार को  सरदारसमंद रोड पर खेजड़ली की तरफ से आते देखा। वाहन चालक द्वारा पुलिस की गाड़ी को देखकर वापिस मुड़ाकर भागने लगा। जिस पर थानाधिकारी सुमेरदान आदि ने पीछाकर गाड़ी को रुकवाया। कार सवार चार युवकों को संदिग्ध मानकर तलाशी ली गई। इस पर उनके पास से 121.15 ग्राम एमडी ड्रग मिली।

यह भी देखें-होली पर ट्रेनों में डिब्बों की अस्थाई बढोतरी

थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि पुलिस ने बाद में चार आरोपियों गुड़ाभाकरी निवासी रमेश पुत्र बाबूलाल विश्रोई,बापू नगर विस्तार योजना पाली कोतवाली निवासी दीपक पुत्र प्रेमाराम घांची,पाली जिले के ट्रांसपोर्ट नगर इंद्रा कॉलोनी विस्तार निवासी हीरालाल पुत्र सोहनलाल और रोहट कलाली निवासी राजूराम पुत्र बाबूलाल विश्रोई को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस की कार्रवाई के समय हैडकांस्टेबल मनफूल, सुमेरसिंह, पूंजराज सिंह,कांस्टेबल बाबूलाल, सांवराराम,शैतानाराम,नरेंद्र सिंह एवं धीरज मीना शामिल थे।

यहां क्लिक कीजिए-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews