सोने की आभूषण चुराने वाली चार महिलाएं गिरफ्तार

सोने की आभूषण चुराने वाली चार महिलाएं गिरफ्तार

  • ज्वेलरी शॉप से चुराए ठें आभूषण
  • शातिर महिलाओं में मोगिया गैंग की सरगना भी गिरफ्तार
  • कोटा-बारां जिले से पकड़ी गई

जोधपुर,सोने की आभूषण चुराने वाली चार महिलाएं गिरफ्तार। शहर की महामंदिर पुलिस ने ज्वैलरी शॉप से सोने के आभूषण चुराकर ले जाने के संबंध में चार महिलाओं कोटा और बारां जिले से गिरफ्तार किया है। महिलाओं से सोने के आभूषण बरामदगी के प्रयास जारी हैं। आरोपी महिलाएं मोगिया गैंग से जुड़ी हुई है जो ज्वैलरी शॉप में दुकानदार को बातों में उलझाकर जेवरात आदि चोरी कर ले जाती हैं।

यह भी पढ़ें – अज्ञात वाहन ने ली युवक की जान

महामंदिर थानाधिकारी शिवलाल ने बताया कि माता का थान स्थित पूंजला में मिया का बेरा निवासी दिलीप कुमार पुत्र ओमप्रकाश सोनी की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि उसकी एक ज्वैलरी की दुकान सांईकृपा नाम से बीजेएस गली नंबर 9 मोहननगर बी में है। जहां पर 7 मार्च को दिन में चार महिलाएं सोने की फीणी खरीद के बहाने सोने के आभूषण के दो डिब्बे चोरी कर ले गई। इसमें कानों के टोप्स और बालियां थी। 8 मार्च को सीसी टीवी फुटेज जांच पर इसका पता लगा।

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज करते हुए अब दो शातिर महिलाएं बारां जिले के दतुरिया निवासी पिंकी बाई पत्नी महाबीर,मोरपुरा बारां जिले की भूरी बाई पत्नी कालूलाल सिमालिया कोटा की रिंकू बाई पत्नी शैतान बागड़ी और कोटा ग्रामीण की डूंगरजया निवासी सुनीता बाई पत्नी राधेश्याम बागड़ी को गिरफ्तार किया गया है। इसमें सुनीता बाई के खिलाफ बूंदी कोतवाली में चोरी का प्रकरण दर्ज हो रखा है। पिंकीबाई के खिलाफ चोरी और चोरी का माल रखने का प्रकरण कैथून कोटा और अटरू बारां में दर्ज है। पुलिस की टीम में साइबर सैल के एएसआई राकेश सिंह, एएसआई लादूसिंह,हैडकांस्टेबल गणपतसिंह, कांस्टेबल जितेंद्र,गणपतराम आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts