three-arrested-including-builder-of-vitarag-city

वीतराग सिटी के बिल्डर सहित तीन गिरफ्तार

वीतराग सिटी के बिल्डर सहित तीन गिरफ्तार

  • हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग का मामला 
  • आरोपी गार्ड को बिना वेरिफिकेशन नौकरी दी
  • अब पूछताछ जारी अन्य की सरगर्मी से तलाश

जोधपुर,शहर के बोरानाडा थाना क्षेत्र के डालीबाई सर्किल के पास वीतराग सिटी में हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने अब बिना वेरिफिकेशन के सिक्योरिटी गार्ड को नौकरी पर रखने और किराए पर फ्लैट देने के मामले में कार्रवाई करते हुए सख्त कदम उठाया है। पुलिस ने वीतराग सिटी के बिल्डर, मैनेजर और एक अन्य को गिरफ्तार किया है।

डीसीपी पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि लोग मकान में किराएदार रखने और नौकरी पर रखने के पहले वेरिफिकेशन को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं,जिसके चलते शहर में कई बड़ी घटनाएं और वारदातें हो रही हैं। इस बार सख्त कदम उठाते हुए पुलिस ने वीतराग सिटी के प्रबंधक बिल्डर पृथ्वीराज गुलेछा निवासी शोभावतों की ढाणी, रिटायर कर्मचारी रविंद्र नाथ बोड़ा निवासी वीतराग सिटी, भूरसिंह प्रजापत निवासी वीतराग सिटी को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- परिवार किसी काम से गांव गया चोर नगदी जेवर चुरा ले गए

हिस्ट्रीशटर को गोली लगने के मामले में बिल्डर मुख्य रूप से आरोपी है क्योंकि किसी भी व्यक्ति को नौकरी देने या मकान बेचने या किराए पर देने के लिए वही जिम्मेदार है। इसके अलावा उनके मैनेजर रविंद्र बोड़ा पूरा काम देखते हैं और सुपरवाइजर भूरसिंह भी उसी की तरह जिम्मेदार हैं।

1 फरवरी को हुई थी फायरिंग

1 फरवरी दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब हिस्ट्रीशीटर राकेश मांजू पर सोसाइटी में ही बदमाशों ने पुरानी रंजिश के तहत फायरिंग की थी। घटना में राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे इलाज के लिए एमडीएम हॉस्पिटल लाया गया था। पुलिस ने बजरंगसिंह पालड़ी, मंगलसिंह अरटिया,रघुवीरसिंह बागोरिया,प्रकाश जाट और सुरक्षा गार्ड युवराज सिंह सहित चार अन्य लोगों को भी नामजद किया है। इनमें से रघुवीर सिंह और दयाल राम को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की सरगर्मी से तलाश जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts