एमटेक छात्र ने कायलाना में कूद कर दी जान

एमटेक छात्र ने कायलाना में कूद कर दी जान

स्कूटी और मोबाइल कायलाना के पास छोड़ा

जोधपुर, शहर के प्राचीन जलाशय कायलाना में कूदकर जान देने का सिलसिला नहीं थम रहा है। पुलिस की सुरक्षा के बावजूद एक युवक आज कायलाना में कूद गया और आत्महत्या कर ली। कारण पता नहीं चला है। मौका स्थल पर उसने स्कूटी खड़ी की और अपना मोबाइल वहां पर छोड़ा। मृतक एमटेक का छात्र था। पिता सिलाई का कार्य करते हैं। गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया गया और मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

राजीव गांधी नगर थानाधिकारी मूलसिंह भाटी ने बताया कि दिन में सूचना मिली एक युवक ने कायलाना में कूद कर अपनी जान दे दी है। मौके पर पहुंची पुलिस को वहां एक स्कूटी और मोबाइल मिला। जिसके आधार पर उसकी पहचान प्रतापनगर पुलिस चौकी के पीछे इंद्रा कॉलोनी निवासी 25 साल के प्रवीण पुत्र सुभाष सोलंकी के रूप में की गई। वह एमटेक कर रहा था। सूचना देकर परिजन को बुलाया गया। गोताखोर भरत चौधरी आदि ने मिलकर शव को पानी से बाहर निकाला। मगर तब तक उसकी सांसे टूट चुकी थी। थानाधिकारी ने बताया कि मृतक अविवाहित था और आत्महत्या किस कारण की इस बारे में फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है। पिता सिलाई का कार्य करते हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews