four-accused-of-murder-arrested

हत्या के चार आरोपी गिरफ्तार

  • शादी में नाचने बात पर हत्या का मामला
  • घटना के बाद भागने पर गाड़ियां स्लीप होने से आरोपी युवक चोटिल

जोधपुर,शहर के महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में चारण हॉस्टल पावटा द्वितीय पोलो के पास में मंगलवार की रात को युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने चार युवकों को पकड़ा है। जिनसे अब पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद फरार होने पर जालोरी गेट सर्किल पर इनकी बाइक स्लीप हो गई थी। तब एक युवक चोटिल भी हो गया। हालांकि पुलिस ने उसकी बाइक को सरदारपुरा थाने में जब्त कर लिया था।

थानाधिकारी हरीशचंद सोलंकी ने बताया कि 8 नवंबर की रात को रातानाडा हरिजन बस्ती निवासी रोहन पंडित उर्फ रॉनी पुत्र वनराज पंडित शादी समारोह में चारण हॉस्टल के पास में आया था। जहां पर रातानाडा हरिजन बस्ती के ही साहिल पुत्र ओमप्रकाश आदीवाल आदि ने उस पर हमला किया था। जिससे रोहन पंडित घायल हो गया था। 9 की सुबह उसकी उपचार के बीच एमडीएमएच में मौत हो गई थी। जिस पर उसके भाई राहुल पंडित ने हत्या में नामजद लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी।

ये भी पढ़ें-रेडियोग्राफी दिवस पर रोंजन को श्रद्धासुमन अर्पण

थानाधिकारी सोलंकी ने बताया कि हत्या के इस प्रकरण में आज चार आरोपियों विकास चांवरिया पुत्र सुरेश चांवरिया,सरदारपुरा तीसरी रोड नवल बस्ती गीता भवन के पास रहने वाले हिमांशु घारू पुत्र महेंद्र, रसाला रोड पृथ्वीपुरा के कुणाल पुत्र अजय पंडित एवं रातानाडा हरिजन बस्ती के साहिल पुत्र ओमप्रकाश आदीवाल को गिरफ्तार किया गया है।

सनद रहे कि इन लोगों के बीच में रातानाडा हरिजन बस्ती में ही 7 नवंबर की रात को शादी समारोह में मृतक की पत्नी के साथ नाचगान को लेकर विवाद हुआ था। रोहन ने साहिल को टोक दिया था। जिस पर विवाद हो गया था। अगले दिन शादी समारोह का खाना चारण हॉस्टल के नजदीक एक मैरिज गार्डन में चल रहा था जहां पर दोनों पक्ष आए हुए थे। इस पर रोहन पर हमला किया गया था। जिसकी मौत हो गई। बताया गया कि वारदात के बाद यह लोग शादी समारोह से निकल गए थे। जालोरी गेट पहुंचने पर उनकी बाइक स्लीप हो गई थी। इससे कुणाल चोटिल हो गया था और हाथ जख्मी हो गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews