ग्वारगम फैक्ट्री में लगी आग, आग बुझाते दो दकमलकर्मी झुलसे

ग्वारगम फैक्ट्री में लगी आग, आग बुझाते दो दकमलकर्मी झुलसे

जोधपुर, शहर के निकट बोरानाडा स्थित एग्रो फूड फैक्ट्री में रविवार की शाम को लगी आग से दो दमकलकर्मी ऑयल गिरने से झुलस गए। जिन्हेें उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि आग पर काबू कर लिया गया। सूचना बोरानाडा से एक दमकल को वहां भेजा गया था। बोरानाडा फायरस्टेशन के वाहन चालक हेतराम ने बताया कि शाम को सूचना मिली कि बोरानाडा औद्योगिक क्षेत्र में संभव एग्रो फूड में आग लगी है। यहां पर ग्वारगम का काम होता है। आग वहां रखे एक ऑयल ड्रम में लगी थी।

दमकल कर्मी सतवीर और भोमसिंह ऑयल गिरने पर झुलस गए। सतवीर ज्यादा झुलसा है। उसके शरीर पर फफोले पड़ गए और भोमसिंह भी ऑयल की चपेट में आने से झुलसा मगर उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वाहन चालक हेतराम ने बताया कि आग लगने का कारण प्रथम दृष्टया ऑयल ड्रम में आग लगना सामने आ रहा है। फैक्ट्री में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। दमकल की एक ही गाड़ी ने इस आग पर काबू कर लिया था। इधर फायरमैन के झुलसने पर चीफ फायर ऑफिसर जयसिंह चौहान एमजीएच पहुंचे और सतवीर की कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने बताया कि सतवीर के शरीर के कुछ हिस्सों पर फफोले पड़े हैं। हालत खतरे से बाहर है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts