नव सज्जित टाउनहॉल में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरेंगे मशहूर गायक रवींद्र उपाध्याय

जोधपुर,नव सज्जित टाउनहॉल में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरेंगे मशहूर गायक रवींद्र उपाध्याय। टाउनहाल के लोकार्पण समारोह के अन्तर्गत मंगलवार 5 सितंबर को देश के मशहूर गायक रवींद्र उपाध्याय अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने जोधपुर आ रहे हैं। राजस्थान संगीत नाटक अकादमी ने जोधपुर के सुधि दर्शकों के लिये आधुनिक व नवीनीकृत जयनारायण व्यास टाउनहाल में साज़ और आवाज़ शीर्षक कार्यक्रम में तलाश,गोलमाल हैप्पी न्यू ईयर, इक़बाल व रक्त चरित्र सहित अन्य फ़िल्मों के सुरीले गायक रवींद्र उपाध्याय को आमंत्रित किया है।

इसे भी पढ़िए- प्रो.नामवर सिंह स्मृति व्याख्यान मंगलवार को

अकादमी अध्यक्ष बिनाका जेश ने बताया कि जहां एक ओर श्रोताओं का स्वस्थ मनोरंजन करना अकादमी का दायित्व है वहीं दूसरी तरफ़ सुसज्जित नव प्रेक्षागृह के उपकरणों का परिवीक्षण भी किया जा सकेगा।बिनाका ने बताया कि सायं 7.30 बजे आयोजित होने वाले इस म्यूज़िकल कार्यक्रम में प्रवेश निःशुल्क रखा गया है, लेकिन क्षमता से अधिक प्रवेश नहीं दिया जाएगा,अत: दर्शकों से अनुरोध है कि कार्यक्रम के आधा घंटा पूर्व अपना स्थान ग्रहण कर लें।

दूरदृष्टिन्यूज़ की  एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews