रेलवे एम्पलाॅइज को-ऑपरेटिव बैंकिंग की साधारण सभा के चुनाव सम्पन्न

रेलवे एम्पलाॅइज को-ऑपरेटिव बैंकिंग की साधारण सभा के चुनाव सम्पन्न

जोधपुर, रेलवे एम्पलाॅइज को-ऑपरेटिव बैंकिंग सोसाइटी लिमिटेड जोधपुर मण्डल की लघु प्रतिनिधि साधारण सभा के गठन हेतु डेलीगेटों के निर्वाचन के लिए मतगणना सोमवार को सम्पन्न हुई। निर्वाचन अधिकारी ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पूर्व में घोषित कार्यक्रम के अनुसार 85 डेलीगेटों के निर्वाचन के लिए निर्वाचन कार्यक्रम तैयार किया गया।

डेलीगेट चुनाव हेतु नामांकन फार्म प्राप्ति 3 से 8 सितम्बर तक कुल 101 फार्म प्राप्त हुए। 9 से 13 तक नामांकन फार्म की जाॅंच की गयी जिसके तहत नियानुसार कुल 93 नामांकन फार्म सही पाये गये तथा वैध नामांकन प्रत्याशियों की अंतिम सूची का प्रकाशन 14 को किया गया। प्रत्याशियों की नाम वापसी 15 से 16 तक कुल 5 प्रत्याशियों ने अपना नाम वापस लिया। 17 को प्रत्याशियों की अंतिम सूची का प्रकाशन किया गया जिसके तहत कुल 79 प्रत्याशी निर्विरोध पाये गये। शेष प्रत्याशियों के लिए मतदान 11 से 13 एवं 25 अक्टूबर को किया गया।

सम्पूर्ण मतदान समाप्त होने के बाद 1 नवम्बर को सुबह 8 बजे से मतगणना प्रारम्भ की गई। इसके तहत कुल तीन निर्वाचन क्षेत्रों की 6 सीटों के चुनाव परिणाम घोषित किया गया। इस प्रकार कुल 85 डेलीगेटों का चुनाव सम्पन्न हुआ। इस डेलीगेट चुनाव प्रक्रिया में सभी अंशधारियों एवं बैंकिंग सोसाइटी के कर्मचारियों का सहयोग सराहनीय रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews