मादक पदार्थ पकड़ऩे गई पुलिस पर हुआ हमला, बाड़े से पकड़ी थी अफीम की खेती

  • आरोपी सहित उसकी पत्नी व रिश्तेदार गिरफ्तार
  • सरकारी कामकाज में बाधा का मामला दर्ज

जोधपुर, निकटवर्ती लूणी के शिकार पुरा गांव में रविवार को पुलिस की टीम ने छापा मार कर एक घर के पीछे बाड़े में मादक पदार्थ की खेती पकड़ी। आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ पुलिस वहां से 70 पौधे अफीम, 99 पौधे गांजे के बरामद करने के साथ ही 380 ग्राम अफीम भी जब्त किया था। पुलिस कार्रवाई के दौरान आरोपी की पत्नी और उसके एक रिश्तेदार ने पुलिस पर हमला किया। आरोपी को छुड़ाने के प्रयास में पुलिस से धक्कामुक्की की गई। इस पर पुलिस आरोपी की पत्नी व रिश्तेदार को भी गिरफ्तार कर लिया। इनके खिलाफ राजकार्य में बाधा उत्पन्न किए जाने का मामला बनाया गया।

मादक पदार्थ रखने के आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। रविवार को लूणी थानाधिकारी देवीचंद ढाका मय टीम ने शिकारपुरा स्थित डूंगरराम पटेल पुत्र गुणेशाराम के मकान पर रेड दी। पुलिस ने मुखबिरी सूचना पर उसके घर की तलाशी में पीछे बाड़े पर छापा मारा। जहां से अफीम की खेती के 70 पौधे, 99 पौधे गांजे के साथ ही 400 सूखे गांजे पत्ते बरामद किए गए। बाद में उसके घर की तलाशी लिए जाने पर वहां से 380 ग्राम अफीम मिली। आरोपी डूंगरराम पटेल के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

कार्रवाई के दौरान डूंगरराम की पत्नी धापू और उसके रिश्तेदार अशोक पुत्र मगाराम पटेल ने विरोध जताते हुए मारपीट शुरू कर दी। एएसआई भारूराम के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। तब पुलिस ने इनके खिलाफ राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने का केस बनाया और गिरफ्तार कर लिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews