संभागीय आयुक्त ने किया लूणी विधानसभा के मतदान केंद्रों का निरीक्षण

संभागीय आयुक्त ने किया लूणी विधानसभा के मतदान केंद्रों का निरीक्षण

व्यवस्थाओं की ली जानकारी

जोधपुर,संभागीय आयुक्त ने किया लूणी विधानसभा के मतदान केंद्रों का निरीक्षण। संभागीय आयुक्त जोधपुर बीएल मेहरा ने बुधवार को लूणी विधानसभा क्षेत्र के कई मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया और उन पर की जाने वाली व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।

यह भी पढ़ें – पीपा जयंती महोत्सव पत्रिका का विमोचन

संभागीय आयुक्त ने लूणी विधानसभा क्षेत्र के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय लूणी के चार मतदान केन्द्र,सतलाना में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्थापित दो मतदान केंद्र,धुंधाड़ा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्थापित तीन मतदान केन्द्रो का निरीक्षण किया और वहां 26 अप्रैल को मतदान के दिन की जाने वाली व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने सभी मतदान केन्द्रो पर बीएलओ से भी बातचीत की व मतदान के दिन छाया,पानी,बिजली व अन्य आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए ।

संभागीय आयुक्त ने एआरओ कार्यालय लूणी का निरीक्षण किया व लोकसभा चुनाव कार्यो की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने इस अवसर पर मतदान के प्रति जागरूकता के लिए स्वीप गतिविधियों को बढाने पर जोर देने को कहा। उपखंड अधिकारी लूणी पुखराज कंसोटिया ने लोकसभा चुनाव को लेकर लूणी विधानसभा क्षेत्र में की जा रही व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी। उपखंड अधिकारी ने बताया कि लूणी विधानसभा क्षेत्र में 304 मूल मतदान केंद्र व 24 सहायक मतदान केंद्र हैं। इस अवसर पर तहसीलदार देवाराम भी उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts