सातवें दिन बुधवार को 3 नामांकन दाखिल

सातवें दिन बुधवार को 3 नामांकन दाखिल

जोधपुर,सातवें दिन बुधवार को 3 नामांकन दाखिल। लोकसभा आम चुनाव 2024 के तहत जोधपुर संसदीय क्षेत्र के लिये 28 मार्च को अधिसूचना जारी होने के सातवें दिन बुधवार को 3 नामांकन पत्र दाखिल किए गए।

यह भी पढ़ें – द्वितीय चरण के मतदान के लिए बुधवार को 37 प्रत्याशियों ने किए 54 नामांकन

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलक्टर गौरव अग्रवाल ने बताया कि बुधवार को सातवें दिन 3 प्रत्याशियों ने 3 नामांकन पत्र दाखिल किए। जिसमे बहुजन समाज पार्टी से मंजू देवी ने एक नामांकन, राष्ट्रीय जनशक्ति पार्टी (सेक्यूलर) से राम दयाल ने एक नामांकन एवं निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लिखमा राम ने एक नामांकन पत्र दाखिल किया। गुरुवार को नामांकन का अन्तिम दिन है। 5 अप्रैल को नामांकन पत्रों की जांच होगी तथा 8 अप्रैल तक नाम वापस लिए जा सकेंगे।

दूसरे चरण में 13 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा। दूसरे चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों टोंक-सवाई माधोपुर,अजमेर, पाली,जोधपुर,बाड़मेर, जालौर, उदयपुर, बासंवाड़ा,चितौड़गढ़, राजसमंद,भीलवाड़ा, झालावाड़-बारां और कोटा में 26 अप्रैल को मतदान होगा। मतदान की अवधि सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक रहेगी। मतगणना 4 जून को होगी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts