दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार

  • केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने किया गिरफ्तार
  • केजरीवाल के आवास पर गुरुवार शाम 7 बजे पहुंची ईडी की टीम
  • शराब घोटाला मामले में 2 घण्टे पूछताछ
  • ईडी 10 वां समन लेकर अरविंद केजरीवाल आवास पर पहुंची
  • मौके पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

नई दिल्ली,दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार।केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी की टीम ने गुरुवार शाम दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ यह कार्रवाई शराब घोटाले में ईडी की 2 घंटे चली पूछताछ के बाद की गई।

यह भी पढ़ें – अवैध गैस रिफलिंग करते तीन गिरफ्तार,सिलेण्डर जब्त

प्राप्त जानकारी व मीडिया रिपोर्टों के अनुसार गुरुवार शाम को पूछताछ के लिए ईडी 10 वां समन लेकर दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल आवास पर पहुंची। दिल्ली हाईकोर्ट से केजरीवाल को कोई राहत नहीं मिलने के बाद ईडी ने यह कार्रवाई की। उन्हेंदिल्ली हाईकोर्ट से झटका लगने के बाद ईडी की टीम गुरुवार शाम को सात बजे मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास पर पहुंची। इस मौके पर वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से दो घंटे तक पूछताछ की और इसके बाद टीम उन्हें लेकर ईडी दफ्तर पहुंची। कार्रवाई के समय ईडी के संयुक्त निदेशक कपिल राज भी केजरीवाल के आवास पर मौजूद थे। पीएमएलए की धारा 50 के तहत केजरीवाल का बयान दर्ज किया गया।

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ‘आप’ ने साफ कर दिया है कि केजरीवाल सीएम बने रहेंगे, इस्तीफा नहीं देंगे। मंत्री आतिशी ने कहा कि केजरीवाल सीएम थे,हैं और रहेंगे। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक विचार हैं,उन्हें खत्म नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा यह आप और अरविंद केजरीवाल को रोकने की साजिश है,दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल से प्यार करती है और वे इसका जवाब बीजेपी को देंगे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts