पूर्व जिलाध्यक्ष कच्छवाह बने हवाई अड्डा सलाहकार सदस्य

पूर्व जिलाध्यक्ष कच्छवाह बने हवाई अड्डा सलाहकार सदस्य

जोधपुर,पूर्व जिलाध्यक्ष कच्छवाह बने हवाई अड्डा सलाहकार सदस्य।केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की अनुशंषा पर जोधपुर हवाई अड्डा के निदेशक जीके चांदना ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह कच्छवाह को जोधपुर हवाई अड्डा सलाहकार समिति में सदस्य मनोनीत किया है। कच्छवाह दो वर्ष के लिए जोधपुर हवाई अड्डे के विकास एवं यात्री सुविधाओं की दृष्टि से इसे और अधिक ग्राहकोन्मुखी बनाने एवं यात्री सुविधा/सेवा के क्षेत्र में हवाई अड्डे की छवि सुधार हेतु अपने सुझाव देंगे।

यह भी पढ़ें – रेस्टोरेंट में घुसकर संचालक के साथ मारपीट

कच्छवाह पेशे से चार्टड एकाउंटेड हैं पूर्व में भाजपा जोधपुर शहर जिलाध्यक्ष का दायित्व का निर्वहन कर चुके हैं। अपने कार्यकाल में जोधपुर लोकसभा,विधानसभा, नगर निगम में अपनी कुशलता के साथ चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है। इनकी नियुक्ति से कार्यकर्ताओं में जोश व उत्साह है एवं कार्यकर्ताओं ने केन्द्रीय मंत्री शेखावत का आभार प्रकट किया। इसी प्रकार उद्योगपति व समाजसेवी प्रकाश जीरावाला,समाज सेवी अशोक माथुर को भी सदस्य मनोनीत किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts