शताब्दी सर्किल के पास में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

शताब्दी सर्किल के पास में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

शताब्दी सर्किल के पास में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

  • शरीर पर खरोंचों के निशान
  • पास मिले दो जोड़ी कपड़े
  • बाहरी होने का भी संदेह
  • एम्स भिजवाया शव

जोधपुर, शहर के शताब्दी सर्किल के पास एक युवक का शव मिला। प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है। शरीर पर जाहिरा चोटों के साथ खरोंचों के निशान मिले हैं। मृतक के पास में पहचान लायक कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं। पास में एक बैग मिला है जिसमें दो जोड़ी कपड़े हैं। मर्डर की आशंका के बीच पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। शव को पहचान के लिए एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पहचान होने पर अनुसंधान आगे बढ़ पाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारण का भी खुलासा हो पाएगा।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम वंदिता राणा ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि कुड़ी थाना क्षेत्र में शताब्दी सर्किल से कुछ आगे मोड़ पर एक युवक का शव पड़ा है। इस पर कुड़ी थाने से एसआई विश्राम मीणा, चणना राम आदि वहां पहुंचे। मृत शरीर पर चोटों और खरोंचों के निशान पाए जाने पर आलाधिकारियों को सूचना दी गई। तब डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा, एडीसीपी हरफूलसिंह,एसीपी बोरानाडा जेपी अटल के साथ डॉग स्कवायड,एमओबी और एफएसएल टीम को भी बुलाया गया।

डीसीपी वंदिता राणा ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। मौत के कारण का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो पाएगा। शव के पास में एक बैग मिला है। जिसमें दो जोड़ी कपड़े हैं। जिसमें पेंट शर्ट के साथ लोअर टीशर्ट है। अन्य पहचान लायक कोई दस्तावेज या मोबाइल भी नहीं मिला है। हाथ, पीठ पर खरोंच होने के साथ कान के पास में भी घाव लगा है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का हो सकता है। किसी दुर्घटना की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

बाहरी होने का अंदेशा

कुड़ी थाने के सबइंस्पेक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि मृतक के हाथ में पीतल पॉलिश किया हुआ कड़ा पहना है और कुछ धागे भी लिपटे है। वह बाहरी हो सकता है। बाहरी होने के अंदेशे से राजस्थान के सभी जिलों को इस बारे में जानकारी भिजवाई गई है। पहचान के बाद ही मामले में आगे बढ़ा जा सकता है। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए है। पास में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

शाम को एमएच पासिंग नंबर की ट्रक को देखा गया

आस पास के लोगों से पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि शाम को एक एमएच पासिंग नंबर की ट्रक को देखा गया था। मगर पुलिस उसे शाम की बता रही है, जबकि शव आज सुबह मिला है और रास्ता भी चलती सडक़ है। जिस स्थान पर शव मिला है वहां आस पास मोटर गैराज भी है। ऐसे में यह भी कहा जा सकता कि गाडिय़ां खड़ी रहती हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts