मां के निधन से बेटी तनाव में, सीढिय़ों की रेलिंग में लगाया फंदा

पांच भाई बहनों में चार अविवाहित, एक बहन नर्स

जोधपुर, शहर के निकट मिल्कमैन कॉलोनी गली नंबर 8 में एक अविवाहित वृद्धा ने अपने घर में सीढिय़ों की रेलिंग में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। वह अपनी मां के निधन के बाद से दो तीन साल से मानसिक तनाव में चल रही थी। पांच भाई बहन हैं, जिनमें चार अविवाहित हैं। एक बहन नर्स है और वह वक्त घटना अपनी ड्यूटी पर गई थी। तीन भाई भी काम पर गए हुए थे। एक भाई लौटा तब बहन फंदे पर लटकी नजर आई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार्रवाई के बाद शव परिजन को सुुपुर्द किया।

एसीपी पश्चिम नूर मोहम्मद ने बताया कि 57 साल की पीना भाटी पुत्री आईदास भाटी ने मिल्कमैन कॉलोनी गली नंबर 8 में अपने घर में सीढिय़ों की रेलिंग में चुनरी से फंदा लगाया। पीना भाटी के एक बहन और तीन अन्य भाई हैं। इनका एक मकान सोजती गेट में भी है। एक भाई शादीसुदा है जो दिल्ली गया हुआ था। उसके ससुराल में रिश्तेदार बीमार हैं। ये लोग कभी सोजती गेट वाले मकान पर रहने चले जाते हैं तो कभी यहां मिल्कमैन कॉलोनी वाले मकान पर आ जाते थे। दो तीन दिन पहले ही पीना भाटी अपनी बहन व भाईयों के साथ यहां पर आई थी। कल दिन में उसके भाई काम पर चले गए और एक बहन जो नर्स है वह भी काम पर चली गई।

शाम के समय एक भाई घर लौटा तब पीना भाटी सीढिय़ों की रेलिंग से फंदे पर लटकी मिली। भाई ने फंदा उतारने का प्रयास किया तब यह सीढ़ी से प्लास्टर गिर गया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। एसीपी नूरमोहम्मद ने बताया कि इनकी मां का दो तीन साल पहले निधन हो गया था। तब से पीना कुछ मानसिक तनाव में चल रही थी। इस वजह से उसने फंदा लगाया। परिजन ने यह जानकारी पुलिस को आरंभिकतौर पर दी है।

ये भी पढें – 6 अधिकारी राष्ट्रपति पुलिस पदक व 48 अधिकारी व कर्मचारी होंगे पुलिस पदक से सम्मानित

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts