आधी रात को ग्राहक खाना पैकिंग नहीं किए जाने पर भड़का

  • कर्मचारी से बोलचाल के बाद झगड़ा
  • मालिक ने कराया मामला दर्ज
  • आरोपी की पहचान के साथ तलाश

जोधपुर,आधी रात को ग्राहक खाना पैकिंग नहीं किए जाने पर भड़का।शहर के भीतरी क्षेत्र कबूतरों का चौक मेें शनिवार की रात ढाई बजे एक युवक रेस्टारेंट पर खाना लेने के लिए पहुंचा। पैकिंग किए जाने की बात को लेकर रेस्टोरेंंट संचालक से बोलचाल के बाद झगड़ा हो गया। पुलिस का कहना है कि रात 11 बजे के बाद होटल ढाबों को चलाने की परमिशन ही नहीं है। ऐसे में उसे बंद करवा दिया गया। मगर रेस्टोरेंट को पूर्ण रूप से बंद कराया गया इस बारे में पुलिस कुछ भी बताने से फिलहाल बची है। दर्ज केस की जांच की बात की है। प्रकरण में नामजद आरोपी की तलाश के साथ पहचान की जा रही है। फिलहाल आरोपी नहीं पकड़ा गया है।

यह भी पढ़ें – भारत निर्वाचन आयोग ने की लोकसभा क्षेत्रवार समीक्षा

सदर बाजार थानाधिकारी दयालाल ने बताया कि क बूतरों का चौक पुरा मोहल्ला में रहने वाला विजय मत्तड़ पुत्र जगमोहन मत्तड़ अपने घर मत्तड़ भवन में रेस्टोरेंट का संचालन करता है। शनिवार की रात ढाई बजे एक युवक खाना लेने पहुंचा था तब उसकी रेस्टारेंट कर्मचारी से पैकिंग को लेकर बोलचाल हो गई थी। जिस पर मामला बढ़ गया और युवक ने कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। इससे विवाद हो गया। विजय मत्तड़ की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। इसमें समीर बेलिम नाम के शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है।

थानाधिकारी दयालाल ने बताया कि आरोपी की पहचान के साथ तलाश की जा रही है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि रात ढाई बजे तक रेस्टोरेंट खुला रखने की परमिशन ही नहीं है। 11 बजे के बाद ढाबे होटल्स आदि बंद करवा दिए जाते है। बाद में उसका रेस्टोरेंट बंद करवा दिया। रेस्टोरेंट में घुसकर युवकों द्वारा उत्पात मचाने के साथ तोडफ़ोड़ की गई। जिसके सीसीटीवी फुुटेज भी रविवार को वायरल हुए थे। फिलहाल पुलिस रेस्टोरेंट चलाने वाले की भी गलती मान रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews