मादक पदार्थ तस्करी में वांटेड दस हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

मादक पदार्थ तस्करी में वांटेड दस हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

जोधपुर,मादक पदार्थ तस्करी में वांछित दस हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार। जिले की ग्रामीण पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के दो अलग-अलग मामलों में लम्बे समय से फरार चल रहे 10 हजार रुपए के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि जिले में वांछित चल रहे बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – 22 जनवरी को आमजन अपने घरों में मनाएं रामोत्सव-सालेचा

इसी के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयदेव सिहाग के निर्देशन में जिला विशेष टीम प्रभारी लाखाराम के नेतृत्व में कांस्टेबल मुकन सिंह की आसूचना पर खेड़ापा व भोपालगढ़ थाने में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामले में लम्बे समय से वांछित चल रहे बदमाश भोपालगढ़ के बिराणी निवासी मदनलाल पुत्र मुकनाराम विश्नोई को दस्तयाब कर खेड़ापा थाना पुलिस के सुपुर्द किया गया। आरोपी को पकडऩे में जिला विशेष टीम प्रभारी एसआई लाखाराम,श्रवण कुमार,चिमनाराम, भवानी चौधरी,मुकनसिंह,विरेंद्र खदाव,मोहनराम,सुरेश डूडी,पप्पूराम व गोपालराम को शामिल किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts