घर से निकला युवक दूसरे दिन भी नहीं मिला,परिजन पहुंचे थाने

घर से निकला युवक दूसरे दिन भी नहीं मिला,परिजन पहुंचे थाने

पत्नी का आरोप पार्टनर से चल रहा है साझेदारी को लेकर विवाद

जोधपुर,घर से निकला युवक दूसरे दिन भी नहीं मिला,परिजन पहुंचे थाने। शहर के मसूरिया क्षेत्र मेें रहने वाला एक युवक बुधवार की शाम को बिन बताए घर से निकल गया। उसका गुरुवार की रात तक दूसरे दिन भी पता नहीं लग पाया। परिजन रात को एकत्र होकर थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। लापता युवक की पत्नी ने साझेदार से किसी बात लेकर अनबन होने की आशंका में पुलिस को शीघ्र कार्रवाई करने कहा है। युवक घर से जाते समय पेपर पर अपने पार्टनर से साझेदारी को लेकर लिखकर निकला है। साझेदार सामने नहीं आने पर पत्नी आशंकित है।

यह भी पढ़ें – आफरी के चंदन से महकेगा राजस्थान

मसूरिया क्षेत्र मेें रहने वाला एक युवक विक्रम पंवार उर्फ विक्की पुत्र लक्ष्मण पंवार बुधवार की शाम चार बजे अपने घर से बिन बताए निकल गया। उसका फोन भी बंद आ रहा है। उसका दूसरे दिन भी पता नहीं चलने पर परिजन गुरुवार की रात को देवनगर थाने पहुंचे और पति को ढूंढने की मांग रखी।
लापता युवक की पत्नी का कहना है कि उसका पति किसी अभिषेक वैष्णव के साथ साझेदारी में काम करता है,मगर अभिषेक और उसके पिता साझेदारी नहीं रखना चाहते हैं। जिस बात को लेकर उसका पति परेशान रहने लगा है और वह घर से निकल गया है। पुलिस को सूचना दी गई मगर वह उसे नहीं ढूंढ पा रही है। महिला का यह भी आरोप है कि पति के साझेदार अभिषेक और उसके पिता भी सामने आकर कुछ नहीं बता रहे हैं। इससे वह आशंकित हो रही है। पति घर से निकलते वक्त पेपर पर इनके नाम लिख कर गया है। रात में देवनगर पुलिस ने महिला और परिजन को आश्वत किया कि उसके पति को ढूंढा जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts