फैक्ट्री से ब्राश मशीन चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार, माल खरीदने वाला कबाड़ी भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

फैक्ट्री से ब्राश मशीन चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार, माल खरीदने वाला कबाड़ी भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

जोधपुर, शहर की बासनी पुलिस ने फैक्ट्री में चोरी के एक मामले में गुरुवार को कबाड़ी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि गणपति स्टील एमआईए बासनी निवासी धीरजसिंह पुत्र सावतसिंह की ओर से रिपोर्ट दी गई। जिसमें बताया कि वे वहां पर मैनेजर है। जहां 11 दिसंबर की रात को अज्ञात चोरों द्वारा फैक्ट्री परिसर से होट रोलिंग मशीन की 12 चौक ब्राश चोरी की गई। जिनका वजन 60 से 70 किलो प्रति चोक ब्राश (पीतल) था। जिसकी कीमत करीब 25,0000 रुपये थी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू की। जिस पर श्रमिक कॉलोनी निवासी दिनेश पुत्र नाथूलाल और वहीं के रहने वाले हरिश पुत्र मोहन जोगी को दस्तयाब कर पूछताछ की तो उन्होंने चोरी की वारदात स्वीकार की। जिस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इंद्रा नगर निवासी दिनेश कुमावत पुत्र सुंडाराम को गिरफ्तार किया। दिनेश ने इनसे चोरी का माल खरीदा था। चोरों की निशानदेही के आधार पर पुलिस ने चोरी का माल भी बरामद कर लिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts