22 जनवरी को आमजन अपने घरों में मनाएं रामोत्सव-सालेचा

22 जनवरी को आमजन अपने घरों में मनाएं रामोत्सव-सालेचा

  • 14 से 22जनवरी को विभिन्न मन्दिरों में भाजपा करेगी साफ-सफाई
  • कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर हुई रातानाडा एवं त्रिपोलिया मण्डल की बैठक सम्पन्न
  • चुनाव में ऐतिहासिक विजय को लेकर 17 जनवरी को भाजपा करेगी विशाल धन्यवाद सभा
  • नव मतदाताओं का मतदाता सूची में नाम जुड़वायेगी भाजपा

जोधपुर,22 जनवरी को आमजन अपने घरों में मनाएं रामोत्सव- सालेचा। भाजपा प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार जोधपुर शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा के सानिध्य में प्रदेश द्वारा आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर रातानाडा मण्डल की बैठक पंचवटी आश्रम में मण्डल अध्यक्ष माधोसिंह परिहार के नेतृत्व में एवं त्रिपोलिया मण्डल की बैठक बोहरा भवन में भुपेन्द्रराज सिंघवी के नेतृत्व मण्डल के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई।

यह भी पढ़ें – मकर संक्रांति पर चाइनीज मांझा के उपयोग व विक्रय पर प्रतिबंध

जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा ने विभिन्न मण्डलों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि आगामी दिनों में प्रदेश द्वारा प्रेषित कार्याक्रमों को बूथ स्तर तक आयोजित किया जायेगा। जिसमें नये मतदाताओं को वोटर लिस्ट में नाम जोड़ने के साथ-साथ जिन मतदाताओें का नाम हाल ही के विधानसभा चुनाव में कट गया था उनका नाम पुनः मतदाता सूची में जुड़वाने के लिये मण्डल स्तर पर अभियान चलाया जायेगा। इसी कड़ी में विधानसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने एवं भाजपा की सरकार बनने पर आमजन एवं कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करने के लिये 17 जनवरी को जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत द्वारा एक विशाल धन्यवाद सभा का आयोजन किया जायेगा। इस विशाल धन्यवाद सभा में आमजन की अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने को लेकर चर्चा की गई।

यह भी पढ़ें – वाइन शॉप के ताले तोड़कर 80 हजार रुपए व मोबाइल चुरा ले गया

भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र में किये गये वादे को पूरा करने की दिशा में 22 जनवरी अयोध्या में भगवान राम के मन्दिर की प्राण प्रतिष्ठा की जायेगी। इस प्राण-प्रतिष्ठा के सहभागी बनने की दिशा में 14 से 22 जनवरी तक प्रत्येक बूथ के प्रत्येक मन्दिर की साज सज्जा एवं हर घर दीप प्रज्जवलन व हर बूथ पर धार्मिक कार्यक्रम आयोजन करने को लेकर रणनीति बनायी गई। जिलाध्यक्ष सालेचा ने कहा कि 2004 से 2014 के बीच यूपीए की सरकार में जब रामसेतु का विषय आया तो कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर कहा कि राम कभी पैदा नहीं हुए राम काल्पनिक हैं। जो राम के नहीं हो सकते वो किसी काम के नहीं हैं। महात्मा गांधी के अंतिम समय में भी राम नाम उनके मुख से निकला। प्रभु श्रीराम देश और दुनियां के करोड़ों लोगों की आस्था का प्रतीक है। 500 वर्षों के इंतजार के बाद अयोध्या में श्री रामलला का भव्य मंदिर तैयार हो रहा है और इस शुभ कार्य के लिए प्रभु श्रीराम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चुना है।

यह भी पढ़ें – कोहिनूर से भी अगर कोई चीज कीमती है तो वो है केवल परिवार- निहालचंद

सालेचा ने आमजन से 22 जनवरी को अपने-अपने घरों में रामोत्सव मनाने की अपील की।उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनने के बाद राजस्थान को सशक्त,समृद्ध,स्वच्छ,स्वस्थ,विकसित, प्रगतिशील और भयमुक्त बनाने की दिशा में तेजी से काम हो रहा है। एक जनवरी से गैस सिलेंडर 450 रुपये में देना शुरू किया। आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत 25 लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त में किए जाने के साथ ही जनहित में और भी ऐतिहासिक निर्णय होने वाले हैं।प्रधानमंत्री मोदी की जनकल्याणकारी योजना आयुष्मान भारत योजना के तहत आमजन को अधिक से अधिक लाभ मिले इसके लिये कार्यकर्ता घरघर जाकर आमजन को जागरूक कर इस योजना से जुड़ने का आह्वान करें।जिला महामंत्री मनीष पुरोहित ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले घर-घर जाकर नव मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में जुड़वाएं।विभिन्न मण्डलों की बैठकों में जिला महामंत्री मनीष पुरोहित,माधोसिंह परिहार, भुपेन्द्रराज सिंघवी,देवराज बोहरा, अनिल प्रजापत,जय प्रकाश राखेचा, केवलराज सिंघवी, रिदेश भण्डारी, संजय सोनी,कुलदीप परिहार,नीता सोनी,संजु व्यास,पूजा सुराणा,रमेश भाटी,अशोक भाटी, अल्का पंवार, शंकरलाल जांगिड़,मदनलाल शर्मा, आशा झाझडिया,नरेन्द्र सिंह इन्दा, मोतीलाल भाटी, प्रतिपाल सिंह राठौड सहित बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता मौजुद थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts