जोधपुर, जिले के बालेसर थाना अंतर्गत खुडियाला विजय नगर गांव में प्रेमी युगल ने रेतीले धोरों में पेड़ से फंदा लगाकर सामूहिक आत्महत्या कर ली। बालेसर थानाधिकारी रानीदान सिंह ने बताया कि गुरुवार को ग्रामीणों व परिजनों की सूचना पर पुलिस ने विजयनगर खुडियाला पहुंचकर रेतीले धोरों में पेड़ पर फंदे से लटके हुए प्रेमी युगल को नीचे उतारा एवं बालेसर अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के लिए लाया गया जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया जाएगा।

प्रेम प्रसंग में प्रेमी

मृतक प्रेमीयुवक जेलु रामगढ़ निवासी जेठू सिंह पुत्र राम सिंह 23 वर्ष तथा मृतक प्रेमी का गोविंदपुरा बावरी निवासी संतोष कंवर पत्नी कालू सिंह उम्र 25 वर्ष है। मृतक युवक शादीशुदा नहीं है तथा उसकी प्रेमिका मृतक संतोष कंवर शादीशुदा है जिनके टॉन बच्चे 2 लड़कि एवं एक मासूम लड़का है।

प्रेम प्रसंग में प्रेमी

मृतक जेठू सिंह के भाई खेत सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने सामूहिक आत्म हत्या का मामला दर्ज किया तथा प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला लगता है। पुलिस ने मृतक महिला के ससुराल एवं पिहर पक्ष के लोगों को मौके पर बुलाया है अभी पोस्टमार्टम की कार्रवाई बालेसर अस्पताल में चल रही है।

ये भी पढें – साधु का जीवन परोपकार में समर्पित- डॉ पदमचंद्र

दूरदृष्टिन्यूज़ कि एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews